इस बैंक के कस्टमर्स को 21 से 24 जनवरी तक NEFT-RTGS की नहीं मिलेगी सुविधा

Advertisements

बैंक ऑफ इंडिया (BOI) के कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर है. बैंक ने अलर्ट करते हुए कहा है कि 21 जनवरी की रात से 24 जनवरी की सुबह तक कस्टमर्स को फंड ट्रांसफर करने के प्लेटफॉर्म NEFT और RTGS का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. हालांकि बैंक ने यह भी स्पष्ट कहा है कि कई बैंकिंग सेवाएं मिलती रहेंगी. बैंक ने इसके लिए कस्टमर्स से खेद व्यक्त किया है.

कोर बैंकिंग सिस्टम को अपग्रेड कर रही

खबर के मुताबिक, बैंक अपने कस्टमर्स को और बेहतरीन बैंकिंग सर्विस देने के लिए अपने कोर बैंकिंग सिस्टम को अपग्रेड करने का काम करेगा है. इसलिए माइग्रेशन प्रोसेस के चलते बैंकिंग की कुछ सुविधाएं कस्टमर्स को नहीं मिल पाएंगी. बेसिक बैंकिंग सुविधाएं इस दौरान जारी रहेंगी. इसके अलावा, ब्रांच और चैनल से होने वाले स्विफ्ट और NACH जैसी सेवाएं भी नहीं मिल पाएंगी. 24 जनवरी से फिर सामान्य बैंकिंग सेवाएं मिलती रहेंगी.

इन सर्विस पर नहीं होगा असर

बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) के कस्टमर्स को 21 जनवरी की रात से 24 जनवरी सुबह के बीच एटीएम, यूपीआई, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस और आईवीआर जैसी सुविधांए मिलती रहेंगी. बैंक ने कस्टमर्स को यह भी भरोसा दिलाया है कि कोर बैंकिंग सिस्टम को अपग्रेड करने के बाद भी सेफ बैंकिंग और बेहतरीन सर्विस से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

One Thought to “इस बैंक के कस्टमर्स को 21 से 24 जनवरी तक NEFT-RTGS की नहीं मिलेगी सुविधा

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.