किसान पर पड़ी दौहरी मार, क्रेडिट कार्ड का कर्जा चुकाने बैंक पहुँचे किसान से सेंट्रल बैंक परिसर में बेग से उड़ाए 1 लाख 20 हजार रुपए

Advertisements

किसान पर पड़ी दौहरी मार, क्रेडिट कार्ड का कर्जा चुकाने बैंक पहुँचे किसान से सेंट्रल बैंक परिसर में बेग से उड़ाए 1 लाख 20 हजार रुपए

दिनदहाड़े हुईं चोरी, पुलिस प्रशासन अलर्ट चोरो की हो रही तलाश


आठनेर, (विजय गायकवाड़)। दिनदहाड़े चोरी की घटना ने किसान पर तो दोहरी मार पड़ी है। किन्तु नगर वासियो के लिए भी यह बड़ी चिंता का विषय है, सोमवार की सुबह बैंक खुलते ही नगर के प्रमुख चौराहे पर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा आठनेर में दिनदहाड़े 1लाख 20 हजार रुपए की चोरी की घटना हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आहत किसान दिनेश इंवने अपने माता के नाम उठाया किसान क्रेडिट कार्ड का कर्जा चुकाने सेंट्रल बैंक शाखा आठनेर पहुंचा था तभी अज्ञात चोरों ने किसान के बैग में रखे 1 लाख 20 हजार रुपए चोरी कर लिए।

दिनेश इवने ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 10 – 45 पर बैंक परिसर में पहुँचा था 50 हजार रुपए नगदी जमा करने के बाद उसकी माता के नाम से उठाया किसान क्रेडिट कार्ड का कर्जा रुपए 1 लाख 20 हजार रुपए नगदी जमा करना था तभी अज्ञात चोर ने रुपए से भरे बेग में ब्लेड मारकर पैसै चोरी कर लिए।

बस स्टैंड मुख्य चौक सहित बैंक के भी सभी सीसीटीवी कैमरे है बंद

आठनेर सेंट्रल बैंक परिसर के सभी सीसीटीवी कैमरे बंद है तो वही मुख्य बस स्टैंड चौक कर भी कैमरे बंद पड़े है। जिसका फायदा उठाकर चोर ने इस घटना को अंजाम दिया औऱ बैंक के नीचे स्थित शुभ मंगलम साड़ी सेंटर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की मदत से अज्ञात चोरो की पहचान हो सकती है। चोरी कि घटना की सूचना मिलने पर एसडीओपी भैंसदेही आठनेर थाना प्रभारी डीएस टेकाम सेंट्रल बैंक शाखा पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रार्थी औऱ बैंक कर्मियों से चोरी की घटना की जानकारी ली है। किसान दिनेश ने आठनेर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।


इनका कहना है।

सेंट्रल बैंक परिसर में किसान के 1 लाख 20 हजार रुपए चोरी होने की सुचना पर पूरे मामले की जांच कर रहे है, जिसमे आस पास के सीसीटीवी कैमरे औऱ लोगो की मदद ली जा रही है।

डीएस टेकाम, टीआई, आठनेर थाना


 

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat