पत्रकार कल्याण परिषद ने की नवागत एसपी से सौजन्य भेंट

Advertisements

पत्रकार कल्याण परिषद ने की नवागत एसपी से सौजन्य भेंट


भौरा, (सुनील राठौर)। बैतूल में पदस्थ हुए प्रथम महिला एसपी सिमाला प्रसाद से गुरुवार को पत्रकार कल्याण परिषद के बैतूल इकाई के सदस्यों ने सौजन्य भेंट की। सौजन्य भेंट के दौरान परिषद के सदस्यों ने नवागत एसपी से जिले में घटित घटनाओं के कवरेज में पत्रकारों को समय पर सही जानकारी पुलिस द्वारा नहीं मिलने से होने वाली दिक्कतों के बारे में बताएं।

2 जुलाई दिन गुरुवार को दोपहर पत्रकार कल्याण परिषद के बैतूल इकाई के अध्यक्ष राधेश्याम सिन्हा, परिषद के बैतूल प्रभारी वरिष्ठ पत्रकार भौरा निवासी के पी अग्निहोत्री , परिषद के महासचिव संजय द्विवेदी, आठनेर ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष विक्की लिल्लोरे, भौरा से आये पत्रकार सुनील राठौर, गोलू झरबड़े ने पहले बैतूल के नए एसपी सिमाला प्रसाद को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। इसके बाद जिले में घट रही घटनाओं की रिपोर्टिंग में पुलिस से समय पर जानकारी नहीं मिलने से होने वाली दिक्कतों के बारे में बताये। एसपी ने इस विषय पर ध्यान रखने की बात कहीं। इसके साथ ही पत्रकार कल्याण परिषद के पदाधिकारियों ने जिले में हाल ही में घटित कुछ घटनाओं में अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाने से पुलिस की छवि पर प्रतिकूल असर होने की बात भी नवागत एसपी से की। जिसे नए एसपी सुश्री सिमाला प्रसाद ने गम्भीरता से लिया है। परिषद के सदस्यों से एसपी सुश्री सीमाला प्रसाद ने अपेक्षा जाहिर कि है कि ऐसी कोई वारदात हो या अप्रिय स्थिति बनती है तो इसकी सूचना पत्रकारगण कभी भी उन्हें दे सकते हैं।

पुलिस की पत्रकारों से बेहतर तालमेल जरूरी – एएसपी

नवागत एसपी से मुलाकात होने के बाद पत्रकार कल्याण परिषद केपदाधिकारियों ने एएसपी श्रद्धा जोशी से मुलाकात की और उन्हें पुष्पगुच्छ से स्वागत किए। इस दौरान बैतूल के परिवहन अधिकारी श्रीमती कंचन भदौरिया भी मौजूद थे। एएसपी श्रद्धा जोशी ने कहां की हमेशा चाहते हैं कि पुलिस का पत्रकारों से बेहतर तालमेल होना चाहिए और इसलिए वे हमेशा कोशिश करते हैं कि पुलिस और पत्रकार के बीच संवादहीनता की स्थिति ना बने।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat