क्षेत्र में जमकर चल रहा सट्टा-जुआ, अवैध शराब का कारोबार

Advertisements

क्षेत्र में जमकर चल रहा सट्टा-जुआ, अवैध शराब का कारोबार


सारनी, (ब्यूरो)। भारत सरकार द्वारा जैसे ही लॉकडाउन को खत्म कर अनलॉक शुरू किया गया उसके बाद में क्षेत्र में जुआ, सट्टा, अवैध शराब सहित अन्य अवैध कारोबार ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिया हैं। अब हाल यह है कि क्षेत्र में जगह-जगह जुआ सट्टा अवैध शराब और अन्य अवैध कारोबार चल रहे हैं जो कि डंके की चोट पर प्रतिदिन लाखों रुपए गरीबों से लूट रहे हैं। कहा जाता हैं कि पुलिस अधीक्षिका सीमाला प्रसाद के नाम से ख़ौफ़ खाने वाले अवैध कारोबारी अब भयमुक्त होकर जुआ, सट्टा, के कारोबार में लिप्त होने लगे हैं। थाना क्षेत्र के मछली कांटा सारनी, बगडोना बस्ती, अवैध शराब का कारोबार नासूर की तरह फैलने लगा है।

अवैध कारोबार को लेकर अब आम जनता यह कहने लगी एसपी महोदया थाना क्षेत्र में शुरु हुए जुआ- सट्टा, अवैध शराब के कारोबार में रोक लगाइए। जबकि ज्ञात हो कि कोरोना महामारी के दंश से जनता अभी उभर भी नहीं पाई थी कि क्षेत्र में संचालित जुआ- सट्टा-अवैध शराब का असर महिलाओं में पड़ने लगा है। अब यह अवैध कारोबार बगैर संरक्षण के कोई कारोबारी शुरु कर ही नहीं सकता। गौरतलब रहे कि क्षेत्र में जुआ- सट्टा, अवैध शराब का असर महिलाओं में पर पड़ता है, क्योंकि घरों की बागडोर की महती जवाबदारी महिलाओं के कंधे में होती है।

बताया जाता है कि जगह-जगह सट्टा-पट्टी काटने की दुकान खुल गई हैं। 24 मार्च से हुए लॉकडाउन के बाद से आमजनता रोजगार को लेकर परेशान है, ऐसी स्थिति में लखपति बनने के सपने लिए जुआ-सट्टा अवैध शराब के कारोबार में लिप्त युवा वर्ग गलत रास्ते पर चल पड़े हैं। थाना क्षेत्र की जनता ने पुलिस अधीक्षिका सिमाला प्रसाद से थाना क्षेत्र में महामारी की तरह फैल रहे जुआ-सट्टा, अवैध शराब के कारोबार में अंकुश लगाने की मांग की है।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat