पुलिस ने किया 24 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा, पूर्व प्रेमी ने ही कि थी हत्या

Advertisements

पुलिस ने किया 24 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा, पूर्व प्रेमी ने ही कि थी हत्या


बैतूल/आठनेर, (ब्यूरो)। आठनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम गोडी घोघरा में हिडली रोड स्थित एक खेत में 2 लोगों की का धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थीं। जिसकी जानकारी लगते ही घटनास्थल पर आठनेर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस मामले में आठनेर पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक बैतूल के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन तथा एसडीओपी भैसदेही के नेतृत्व में थाना प्रभारी आठनेर व उनकी टीम द्वारा 1 अगस्त की रात में हुये डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा बैतूल पुलिस ने 24 घंटे में कर आरोपी को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि 1 अगस्त को रात्री में इंद्रदेव व कम्मोबाई की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी है। जिस पर थाना आठनेर में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध 218/2020 धारा 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

इस मामले में विवेचना के दौरान पुलसि को मृतिका कम्मोबाई के पूर्व प्रेमी मंगल सिंह पर शक हुआ। जिससे शक्ति से पूछताछ करने पर आरोपी मंगल सिंह द्वारा बताया गया कि पिछले 01 वर्ष से मृतिका कम्मोबाई के संबंध आरोपी मंगल सिंह से भी थे एवं पिछले कुछ दिनो से मृतिका कम्मोबाई ने मंगलसिंह से मिलना छोड दिया था। पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी मंगल सिंह ने बताया कि 1 अगस्त को रात्री में कम्मो बाई से मिलने उसके घर गया था। घर जाकर देखा तो मृतिका कम्मोबाई घर पर नहीं थी, जो आरोपी द्वारा गुस्से में घर आकार अपनी धारदार कुल्हाडी लेकर उसकी तलाश में निकल गया और इंद्रदेव के खेत में बनी झोपडी में पहुँच गया जहां इंद्रदेव व कम्मोबाई दोनो मिल गये। दोनो के बीच मारपीट हुई, जिस पर आरोपी मंगल सिंह ने दोनो की अपनी धारदार कुल्हाडी से हत्या कर दी तथा कुल्हाडी अपने खेत में छुपा दी, जिसे पुलिस टीम द्वारा जप्त कर आरोपी मंगलसिंह को विधिवत गिरफ्तार किया गया। वही इस मामले में आरोपी द्वारा हत्या स्वीकार किये जाने के बाद मंगलसिंह पिता जवर सिंह जाति गोंड निवासी ग्राम गोंडीघोघर को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक बैतूल द्वारा टीम के थाना प्रभारी आठनेर, उपनिरीक्षक बंसत अहाके थाना भैंसदेही, उपनिरीक्षक राकेश सरियाम थाना प्रभारी झल्लार, सहायक उपनिरीक्षक संतोष सिंह नागवे, सहायक उपनिरीक्षक संतकुमार परतेती, प्रधान आरक्षक नरेश रघुवंशी, आरक्षक सुभाष मंडलोई, मनीष पटेल, नरेन्द्र, संजय, संग्राम सिह, महेश नगदे को पुरुस्कृत किया जायेगा।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat