जियो और एयरटेल के साथ ऐसे देखें आइपीएल मैच

Advertisements

जियो और एयरटेल के साथ ऐसे देखें आइपीएल मैच


आईपीएल के 13वें संस्करण की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है, जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। कोरोना के कारण इस साल का आईपीएल भारत के बजाय यूएई में खेला जाएगा। इस बार के आईपीएल में शाम के मैच शाम 7.30 और दोपहर के मैच 3.30 बजे से शुरू होंगे। यूएई के दुबई, शारजाह और अबू धाबी में मैच खेल जाएंगे। आईपीएल 2020 का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इस साल के संस्करण में बड़ा बदलाव यह है कि पूरा टूर्नामेंट महामारी के कारण बंद दरवाजे के पीछे खेला जाएगा। मगर आप इसका मजा अपने मोबाइल पर ले सकेंगे और भी फ्री में। आइए जानते हैं कैसे।

आईपीएल शुरू होने में 1 हफ्ता बाकी है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पाने के लिए स्पेशल ऑफर्स का बेसब्री से इंतजार है ताकि वे पूरा आईपीएल जहां चाहें वहां से देख सकें। अच्छी खबर ये है कि देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो और एयरटेल ने इसके लिए सुविधा शुरू की है। इन दोनों टेलीकॉम दिग्गजों ने आईपीएल एक्शन का आनंद लेने के लिए कुछ खास प्लान लॉन्च किए हैं। लेकिन आईपीएल का आनंद लेने के लिए आपको एयरटेल या जियो ग्राहक होना जरूरी है।

जियो और एयरटेल के प्लान

एयरटेल उपयोगकर्ताओं के लिए डेटा सेक्शन के तहत 401 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया गया है। इसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए 30 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा उन्हें डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं जियो यूजर्स के लिए क्रिकेट सेक्शन के तहत 499 रुपये वाला प्लान लॉन्च हुआ है। यूजर्स को 56 दिनों के लिए 84 जीबी (1.5 जीबी प्रति दिन) मिलेगा। इस प्लान में भी डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का सालाना सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। आईपीएल 2020 मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

इसके अलावा एयरटेल का एक और प्लान है जिसमें आपको फ्री में डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में आपको रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही डिज्नी + हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही आपको सभी नेटवर्कों पर फ्री कॉलिंग और फ्री रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान में आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के अलावा एयरटेल थैंक्स का बेनेफिट भी मिलेगा।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat