कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यापारियों की बैठक आयोजित

Advertisements

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यापारियों की बैठक आयोजित


सारनी, (ब्यूरो)। नगरीय निकाय में आये दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए क्षेत्र में भय का माहौल हैं। जिसको लेकर मंगलवार को व्यापारियों ने बैठक कर कोरोना रोकथाम के लिए आवश्यक चर्चा कर निर्णय लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बगडोना व्यापारी संघ ने बैठक कर महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं।

जिसमें शनिवार को पूरी तरह मार्केट बंद रखने तथा सुबह 6 से रात 8 बजे तक व्यवसायिक प्रतिष्ठान चालू रखने के विषय पर चर्चा की। इस बैठक में व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठानों में सैनिटाइज करके व फेस मास्क लगाकर ही ग्राहको को प्रवेश देने और आवश्यकता पडऩे पर लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई जा सकती है जैसे महत्वपूर्ण निर्णय पर चर्चा की। इस बैठक में यह भी तय हुआ कि 19 सितंबर से बैठक में लिए गए निर्णयों पर अमल किया जाएगा। वही व्यापारी संघ के सदस्यों ने नगर पालिका सारणी के सीएमओ सीके मेश्राम से दूरभाष पर चर्चा कर बताया कि छतरपुर चौक तथा पाथाखेड़ा सारणी में जो दुकानें सप्ताहिक बाजार के रूप में रोजना संचालित हो रही हैं। वहां पर बड़ी मात्रा में भीड़ देखने को मिल रही है। और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का वहां पालन हो रहा है। इसलिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी से बगडोना व्यापारी संघ में निवेदन किया है कि जो छतरपुर चौक पर सब्जी की दुकानें लग रही हैं। उन्हें हवाई पट्टी पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लगवाया जाए ताकि कोई भी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित ना हो सके।

बैठक में मुख्य रूप से संघ के अध्यक्ष राजू बतरा, बसंत सूर्यवंशी, अभिषेक, व्यास वर्मा, चंद्रकांत साहू, पिंटू मालवीय, प्रमोद दरवाई, मनीष साहू, राजू साहू, गणपत सेन, मिथलेश सिंह, गणपत सिंह समेत अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat