राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 सितंबर 2020)

Advertisements

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 सितंबर 2020)


मेष राशिफल: आज उत्साह और उमंग भरा रहने वाला है। परिवार का वातावरण खुशनुमा रहने वाला है। दोस्तों और चाहने वालों के साथ खुशी भरा पल व्यतीत करने वाले हैं। व्यापार के लिहाज से यात्रा करनी पड़ सकती है। धन लाभ होने से मन आनंदित रहेगा। काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा। घर में सुख रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज कुछ तनाव देखने को मिल सकता है।

वृषभ राशिफल: अपनी रुचि के अनुसार काम न होने से कर्मचारियों से नाराज रहेंगे। आज व्यापारिक मामलों में जवाबदारी बढ़ने वाली है। संतान पर विशेष ध्यान दें। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। आज अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखना जरूरी होगा नहीं तो इमोशनल होकर बहुत कुछ कह सकते हैं।

मिथुन राशिफल: नौकरी-व्यापार में धन लाभ होगा। शादी का योग बन रहा है। दैनिक आय में वृद्धि होने वेली है। महिला साथी से आर्थिक लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां रहने वाली है। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। काम के सिलसिले में मेहनत करने से और सही दिशा में प्रयास करने से सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा।

कर्क राशिफल: अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। संभल जायें, कार्यस्थल पर योग्यता के अनुरूप कार्य करें। संतान की चिंता, व्याकुलता बढ़ेगी। आज भागदौड़ अधिक रहेगी। आपकी मेहनत सफल होगी। साथी कर्मचारियों का सपोर्ट मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज किसी बात को लेकर थोड़े गंभीर होंगे।

सिंह राशिफल: आज आपका दैनिक काम प्रभावित होगा, इसका कारण आपके अंदर क्रोध का होना है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। जल्दबाज़ी में कोई भी निर्णय लेना आपके लिए सही नहीं होगा। हल्के खर्चे होंगे लेकिन इनकम भी ठीक रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान ठीक रहेगा।

कन्या राशिफल: आप की मेहनत से व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। परिवार में मांगलिक कार्यों की रुपरेखा बनेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यविस्तार के लिए उचित मार्गदर्शन लेना होगा।भविष्य में अच्छी सफलता के लिए अभी से प्रयास चालू करें। इनकम में बढ़ोतरी रहेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल: पार्टनरशिप वाले बिजनेस में लाभ का योग है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने वाला है। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति बनी रहने वाली है। कपड़े या सोने-चांदी की खरीददारी कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में जीवन साथी आज कुछ अच्छी उपलब्धि पा सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशिफल: नौकरी में पदोन्नति एवं तबादले के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण बना रहेगा। लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करें, परीक्षा में सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को घंटों बातचीत में बिताएंगे और दिल खोल कर बात करेंगे।

 

धनु राशिफल: पेट-संबंधी समस्या परेशान करेगी। संतान के बारे में चिंता बनी रहेगी। लव लाइफ में रोमांस के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। आर्थिक मोर्चे पर लाभ मिलने की संभावना है। कोई आवश्यक काम सफल न होने से मन में नकारात्मक भाव आएगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन खुशियां लेकर आएगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा समय है।

मकर राशिफल: अपने राजनितिक संबंधों का आज लाभ मिलेगा। नौकरी में ऐच्छिक स्थानांतरण न होने से मन खिन्न रहेगा। पदोन्नति होने की संभावना है। सामाजिक कार्यों में खर्च होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज खुशी महसूस करेंगे।

कुंभ राशिफल: शरीर स्वस्थ रहने से आपके भीतर उत्साह बना रहेगा। भाई-बहनों से चल रहा आपसी विवाद खत्म होगा। कहीं दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। व्यापार में दैनिक आय बढ़ती हुई नजर आएगी। काम के सिलसिले में दिनमान मध्यम रहेगा। आपको अपनी कार्यकुशलता पर भरोसा रखना होगा। प्रेम करने वालों के लिए भी समय अच्छा है।

मीन राशिफल: व्यापारिक नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। बड़े राजनितिज्ञ लोगों से भेंट होगी। कलात्मक कार्य में रुचि बढ़ेगी। अधिक लोभ, लालच न करें। वरना बने काम हाथ से निकल सकते हैं। आप अच्छी तरह से अपने काम को समझ कर उसे अंजाम तक पहुंचाएंगे। सेहत के मामले में दिनमान अच्छा रहेगा।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat