गायत्री मंदिर में रक्तदान शिविर संपन्न

Advertisements

गायत्री मंदिर में रक्तदान शिविर संपन्न


मुलताई, (ब्यूरो)। गायत्री परिवार द्वारा ताप्ती तट पर स्थित गायत्री मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 160 यूनिट रक्तदान किया। 160 यूनिट रक्तदान, भी मुलताई नगर में अब तक हुए, रक्तदान शिविर में सबसे बड़ी संख्या है मानी जा रही है।

शिविर के संदर्भ में जानकारी देते हुए गायत्री परिवार से जुड़े रामदास देशमुख ने बताया कि इस शिविर में नगर सहित गायत्री परिवार से जुड़े अनेक ग्रामों के युवाओं ने भी उत्साह पूर्वक भाग लिया। इस शिविर में अनुविभागीय अधिकारी हरसिमरन प्रीत कौर, एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने उपस्थित होकर गायत्री परिवार के सामाजिक सरोकार के कार्यों की प्रशंसा की।

गायत्री परिवार रक्तदान शिविर में पहुंची एसडीएम हरसिमरन प्रीत कौर ने कहा कि गायत्री परिवार ने कोविड-19 जैसी विषम परिस्थिति में युवाओं को इस कार्यक्रम में जोड़कर एक बहुत ही सुंदर सामाजिक कार्य को संपन्न करने का बीड़ा उठाया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नम्रता सोंधिया ने कहां की गायत्री परिवार के विभिन्न कार्यक्रमों में मुझे आमंत्रित किया गया, उनके कार्यक्रमों में उपस्थिति दर्ज करा कर मुझे बहुत खुशी महसूस होती है। इनके सामाजिक कार्यक्रमों के लिए मैं गायत्री परिवार को धन्यवाद देती हूं।

गायत्री परिवार के मुख्य ट्रस्टी संपत राव धोटे ने सभी रक्त दाताओं का आभार माना इस कार्यक्रम में सहयोग देने में संजू बरोदे, अरुण गड़ेकर, शामराव बारस्कर किशना दरवाई , रामदास देशमुख, टीके चौधरी घनश्याम साहू , यादव निंबालकर, रामदास गढेकर, गिरवर प्रजापति, निर्मला चौधरी, निर्मला पवार, इन्दरा साहू, सोनी बहनजी गौरी सुर्यवशी उपस्थित थे!

रक्तदान शिविर में मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉ पल्लव अमृत फल्ले ने भी रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में बैतूल स्वास्थ्य केंद्र क चिकित्सा टीम उपस्थित रही। अंकिता सीते के मार्गदर्शन शिविर का संचालन किया गया। ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पहुंचे युवा।

आयोजित रक्तदान शिविर में नरखेड मगोना काला, बिस्नूर, हिवरखेड, पट्टन मासोद, घाट विरोली इत्यादि ग्रामों से भी बहुत संख्या में रक्तदान के लिए भाई बहन मुलताई गायत्री मंदिर पहुंचे और इस रक्तदान कार्यक्रम में भाग लिया।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat