विधायक ने जानी ग्रामीणों की समस्या

Advertisements

विधायक ने जानी ग्रामीणों की समस्या


जुन्नारदेव/तामिया, (दुर्गेश डेहरिया)। विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच पहुंच कर ग्राम वासियों की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं तामिया ब्लाक के ग्राम पिपरिया राजढाना, धगड़िया, बीजाढाना, मुत्तौर, इटावा का दौरा किया क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को सुना तथा मौके से ही उनके निराकरण के लिये अधिकारियों को निदेर्शित किया।

विधायक जुन्नारदेव ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ से भी मुलाकात की और उनकी कुशलता जानी। दौरे के दौरान विधायक सुनील उईके ने किसानों से भी मुलाकात की, विगत फसल सत्र में उनको हुये नुकसान की जानकारी ली और उचित मुआवजा देने का भरोसा दिलाया साथ ही आने वाले फसल की तैयारियों के लिये भी किसानों से चर्चा की।

विधायक ने किसानों को भरोसा दिलाया की आने वाली फसल के लिये किसानों को अच्छा बीज, और कृषि अनुदान उपलब्ध कराने के लिये प्रयासरत है और इस दिशा में कृषि विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की जायेगी।

विधायक ने ग्रामीणों को मास्क का वितरण भी किया और उन्होने कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिये लोगो को सतर्क रहने के लिये अपील की ओर स्वास्थ्य सेवाएं की जानकारी लेकर समुचित व्यवस्थाओं का इस बारे में दूरभाष पर ही स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देशित किया।

क्षेत्र के वरिष्ठजनों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया और उन्हें स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखने की अपील की आगामी नवदुर्गा उत्सव की तैयारियों को लेकर भी विधायक ने ग्रामवासियों से चर्चा की तथा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरी सावधानी के साथ नवदुर्गा उत्सव मनाने का आव्हान किया।

इस दौरान अखिलेश इरपाची , भगत सूर्यवंशी, राजेन्द्र ठाकुर, योगेंद्र सूर्यवंशी, राजबल धुर्वे, श्यामलाल राय, हरीश उईके, शिवचंद सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat