सारनी अस्पताल में विधायक के प्रयास से हुई डॉक्टर की नियुक्ति, आदेश जारी

Advertisements

सारनी अस्पताल में विधायक के प्रयास से हुई डॉक्टर की नियुक्ति, आदेश जारी


सारनी, (ब्यूरो)। सारनी के पाटाखेड़ा में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा अधिकारी की पदस्थापना कर दी गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बैतूल द्वारा जारी आदेश में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डाबरी विकास खण्ड शाहपुर में पदस्थ चिकित्सा अधिकारी डॉ विजयपाल सिंह की नियुक्ति आगामी आदेश तक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सारनी के लिए की गई है।

बाकुड़, जामखोदर, डांगवा, बेलोंड, मोरडोंगरी, विक्रमपुर, गाताखेड़ा, फण्डका सहित सारनी के आसपास के 44 गांव एवं नगरीय क्षेत्र के 36 वार्डो में निवासरत लोगों को अब सामान्य बीमारी के उपचार के लिए घोड़ाडोंगरी का चक्कर नही काटना पड़ेगा।

गौरतलब है कि क्षेत्रवासियों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक की नियुक्ति करने की मांग पिछले कई दिनों से की जा रही थी। सामान्य बीमारियों के इलाज एवं एमएलसी पोस्टमार्टम के लिए भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

क्षेत्रवासियों एवं विभिन्न संगठनों द्वारा क्षेत्रीय विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे से सारनी के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की नियुक्ति की मांग लगातार की जा रही थी। विधायक डॉ पंडाग्रे के प्रयास से लोगों की समस्याओं को देखते हुए डॉ विजयपाल सिंह की अस्थाई नियुक्ति की गई है। डॉ पंडाग्रे ने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही सारनी में स्थायी रूप से डॉक्टर की नियुक्ति की जाएगी।

सारनी के स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की पदस्थापना होने पर पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह, जिला मंत्री रंजीत सिंह, अजा मोर्चा जिला अध्यक्ष किशोर मोहबे, मंडल अध्यक्ष सुधा चन्द्रा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मोहन मोरे, नेता प्रतिपक्ष संजय अग्रवाल मंडल महामंत्री किशोर बरदे, युवा नेता शिबू सिंह, विनय मदने, दीपक सिनोटिया, फूलचंद यादव, देवी प्रसाद यादव, सराजू कुमरे सहित सभी क्षेत्रवासियों एवं ग्रामीणों ने विधायक के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat