फिट इंडिया के लिए शिवाजी प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगी का आयोजन

Advertisements

फिट इंडिया के लिए शिवाजी प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगी का आयोजन

जय हिंद ने मॉर्निंग को 8-0 से हराया


बैतूल। शिवाजी स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वाधान में शिवाजी प्रीमियर लीग(एस.पी.एल) का आयोजन न्यू बैतूल खेल मैदान पर किया जा रहा है।

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे, न्यू बैतूल स्कूल समिति के सचिव मोहित गर्ग, वैभव राठौर, समीर खान, डॉ अरुण जयसिंहपुरे, रमेश भाटिया, लल्ली वर्मा, रक्कू शर्मा, पार्षद मंगू सोनी, गीतेश बारस्कर, पवन यादव, सुनील सूर्यवंशी, कैलाश वराठे, अज़ीम खान के द्वारा किया गया।

शिवाजी क्लब के अध्यक्ष आदित्य पवार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं पूरी प्रतियोगिता लीग पैटर्न पर आधारित है जिसमें खेलों को बढ़ावा देने के लिए फिट इंडिया मूवमेंट के तहत इस प्रतियोगिता को आयोजित कराया जा रहा है इसमें प्रत्येक टीम 14 मैच खेलेंगी और अंक तालिका के आधार पर लीग में विजेता घोषित होंगी।

हर रविवार यह प्रतियोगिता फिट इंडिया मूवमेंट को बढ़ावा देने के उद्देश्य को लेकर आयोजित की जा रही है जिसका शनिवार प्रथम मुकाबला रॉयल इनफील्ड बैतूल और आर्मी बॉयज बैतूल के बीच खेला गया। जिसमें रॉयल इनफील्ड के स्ट्राइकर हर्ष धाकड़ के मैदानी गोल से 1-0 की बढ़त से मैच रॉयल इनफील्ड बैतूल ने जीता।

दूसरा मैच मॉर्निंग इलेवन बैतूल और जय हिंद क्लब बैतूल के बीच खेला गया जिसमें जय हिंद ने 8-0 एकतरफा मुकाबला जीता। जय हिंद की ओर से 3 गोल संदीप यादव 1 निमेश ढफरे,4 कनाध् यादव ने किये।

मैच के निर्णायक प्रीतम सिंह, मुकेश सतपुते, विशाल यादव, आयुष मेडेकर, गुलशन यादव और ऋषभ वघमारे थे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat