श्रृद्धा और भक्ति के साथ विराजी मां आदिशक्ति

Advertisements

श्रृद्धा और भक्ति के साथ विराजी मां आदिशक्ति


खेड़ली बाजार, (सचिन बिहारिया)। आस्था और भक्ति का नौ दिवसीय पर्व शारदेय नवरात्र शनिवार से प्रारंभ हो चुके हैं। ग्राम खेड़ली बाजार में भी मां जगदंबा की पूजा अर्चना बड़े धूमधाम से की गई। प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी बाजार चौक स्थित बजरंग मंदिर प्रांगण में आदिशक्ति मां भवानी की भव्य मूर्ति विराजमान की गई जो कि काफी आकर्षण का केंद्र है। नवरात्रि पर्व पर संपूर्ण मंदिर को रोशनी से जगमग किया गया है।

श्री दुर्गा उत्सव समिति के बाजार के अध्यक्ष सदा साहू ने बताया कि प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी बाजार चौक स्थित बजरंग मंदिर प्रांगण में मां आदिशक्ति की मूर्ति विराजमान की गई है।

कोरोना संकट के चलते शासन के निर्देशानुसार ही नवरात्रि पर्व मनाया जाएगा एवं सभी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। दुर्गा उत्सव समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि वर्तमान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही पर्व मनाया जाएगा तथा सभी दिशा-निर्देशों का भी पूर्ण रुप से पालन किया जाएगा।

इस वर्ष नवरात्रि पर्व पर मंदिर समिति को स्वेच्छा से मूर्ति भेंट करने वाले खेड़ली बाजार के नारायण साहू (करोचिया)ने बताया कि बाजार चौक स्थित बजरंग मंदिर प्रांगण में विराजित माता रानी सभी ग्राम वासियों के आस्था का केंद्र है।

उनके परिवार ने स्वेच्छा से मंदिर समिति को मां भवानी की मूर्ति भेंट की है एवं पूजा अर्चना में पूरे परिवार का सहयोग रहेगा।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शासन के सभी निर्देशों का नियमानुसार पालन किया जाएगा एवं नियमों के पालन में किसी भी प्रकार लापरवाही नहीं की जाएगी।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat