वेकोलि रेस्ट हाउस में विधायक डॉ. पंडाग्रे ने छठ पूजा को लेकर भोजपुरी समाज की ली बैठक

Advertisements

वेकोलि रेस्ट हाउस में विधायक डॉ. पडाग्रे ने छठ पूजा को लेकर भोजपुरी समाज की ली बैठक


सारनी, (ब्यूरो)। पाथाखेड़ा के वेस्टर्न कोलफील्डस लिमिटेड के रेस्ट हाउस में आमला-सारनी विधानसभा के विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने अगले माह आयोजित होने वाले आस्था और विश्वास के महा पर्व छठ पूजा को लेकर भोजपुरी समाज की बैठक ली।

जिसमें मुख्य रूप से एसडीएम विभागीय राजस्व अधिकारी अनिल सोनी, घोड़ाडोंगरी तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा, सारणी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान, वेस्टर्न कोल फील्डस लिमिटेड के मुख्य महाप्रबंधक पीके चौधरी, नगर पालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, भोजपुरी एकता मंच के जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह, कमलेश सिंह, महेंद्र भारती, कालिका राम, अरूण सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधा चंद्रा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

वही बैठक में विधायक योगेश पंडाग्रे ने अगले माह आयोजित होने वाली आस्था विश्वास के महापर्व छठ पूजा को लेकर भोजपुरी समाज के सदस्यों से कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी ली। तथा उन्होंने समाज के लोगों से अपील की कि इस कोरोना कॉल में हमें सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करना है क्योंकि हमारी सुरक्षा सबसे पहले जरूरी है।

इसके लिए उन्होंने कहा कि उपस्थित प्रशासनिक अधिकारी यह व्यवस्था सुनिश्चित कराएंगे की छठ घाट से प्रवेश के पूर्व प्रत्येक व्यक्ति के हाथों को सेनीटाइजर करने तथा मास्क लगे लोगों को ही अंदर प्रवेश दी जाने की बात कही।

वहीं थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान से सुरक्षा को भी लेकर मुख्य तौर से चर्चा करी कि किस तरीके से आने वाली छठ पूजा को लेकर सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके साथ ही जो छोटे बड़े वाहन छठ पूजा स्थल पर पहुंचते हैं उन्हें उचित स्थान पर पार्किंग किया जाए ताकि किसी तरह की कोई अव्यवस्था ना बने।

उसके साथ भोजपुरी एकता मंच के जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह ने आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की भी जानकारी क्षेत्रीय विधायक योगेश पंडाग्रे को अवगत कराई और कहा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे लेकिन कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का विशेष रूप से ध्यान रखा जाएगा, ताकि किसी भी तरीके से कोई भी व्यक्ति कोरोना जैसी महामारी से ग्रसित ना हो सके।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से समिति के रंजीत सिंह, कमलेश सिंह, महेन्द्र भारती, अरुण सिंह, जीपी सिंह, लक्ष्मण साहू, विक्की सिह, सुभाष सिंह, प्रमोद सिंह, कालिका राम, संजीव नन्हे सिंह, छविनाथ भारद्वाज, हलचल गुप्ता, सुनील सिंह, शिबू सिंह सहित भोजपुरी समाज के अन्य कई सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat