जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया परिवार ने दी मृतक परिवार को श्रद्धांजलि

Advertisements

जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया परिवार ने दी मृतक परिवार को श्रद्धांजलि


बरेली। लखनऊ के स्थानीय समाचार पत्र के मृतक पत्रकार मुरली मनोहर सरोज व उनकी पत्नी को जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया परिवार ने आज सेठ दामोदर पार्क मे श्रद्धांजलि दी और ईश्वर से मृतक पत्रकार के परजनो को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

बता दे कि मुरली मनोहर सरोज की पत्नी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थी इस दौरान पत्रकार एवं सरोज की धर्मपत्नी की स्थिति नाजुक हो गई थी।

जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर से दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया था इस दौरान आनन-फानन में मुरली मनोहर सरोज अपनी पत्नी को लेकर रात में ही लखनऊ ट्रामा सेंटर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे और जब वह आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंचे इस दौरान उनकी गाड़ी कंटेनर से टकरा गयी इस दौरान गाड़ी ने आग पकड ली।

इस हादसे मे कार सवार 5 लोगो की जलकर मौत हो गयी। जिसमे पत्रकार और उनकी पत्नी भी शामिल थे। घटना की जानकारी होते ही पत्रकार जगत मे शोक छा गया।

जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सक्सेना एवं राष्ट्रीय सचिव दानिश जमाल ने मृतक पत्रकार मुरली मनोहर सरोज के चित्र पर माल्यार्पण कर शोक सभा आयोजित की और 2 मिनट का मौन धारण कर एवं सरोज व उनके परिवार वालों को श्रद्धांजलि अर्पित भगवान से उन सभी की आत्मा की शांति की प्राथना की।इस दौरान बरेली के अन्य पत्रकार साथी भी मौजूद रहे।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.