इस वजह से एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021 के 4000 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई स्थगित

Advertisements

इस वजह से एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021 के 4000 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई स्थगित


मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपीपीईबी) ने मध्य प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया स्थगित कर दी है। भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज से (8 जनवरी) से शुरू होनी थी लेकिन अब peb.mponline.gov.in पर सूचना दी गई है कि ‘आवेदन पत्र भरे जाने की प्रक्रिया आगामी दिनांक तक स्थगित की जाती है।’ 

विभाग की ओर से कहा गया है कि मध्यप्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया स्थगित कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदनों में EWS, 10वीं और 12वीं के प्रमाणपत्र अपलोड करने की सुविधा सॉफ्टवेयर में नहीं होने की जानकारी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के संज्ञान में लाई गई थी। एक सप्ताह में सॉफ्टवेयर में सुधार कर पुनः ऑनलाइन आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

यह दूसरी बार है जब आवेदन की प्रक्रिया स्थगित की गई है। पहले यह दिसंबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होनी थी। इसके अलावा वेबसाइट पर एक रिवाइज्ड नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है जिसमें आवेदन की अंतिम तिथि 22 जनवरी बताई गई है। अब अगर आवेदन की प्रक्रिया और देरी से शुरू होती है तो ये अंतिम तिथि और आगे बढ़ सकती है।

अगर किसी उम्मीदवार की प्रोफाइल peb.mponline.gov.in पर नहीं बनी है तो वह peb.mponline.gov.in पर जाकर अपनी प्रोफाइल अभी बना सकता है। एमपीपीईबी के फॉर्म भरने से पहले प्रोफाइल रजिस्ट्रेशन जरूरी है। 

Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat