14 Jan 2021

किसान आंदोलन के खेत में स्वार्थ की फसल बो रहे अवसरवादी नेता, पीएम का पुतला फूंकने वाले नेताओं पर दर्ज हो एफआईआर

Advertisements

किसान आंदोलन के खेत में स्वार्थ की फसल बो रहे अवसरवादी नेता, पीएम का पुतला फूंकने वाले नेताओं पर दर्ज हो एफआईआर


सारनी, (ब्यूरो)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पीजे शर्मा भाजपा जिला मन्त्री रंजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष नागेंद्र निगम, मंडल महामंत्री किशोर बरदे, प्रकाश शिवहरे ने किसान आंदोलन पर राजनीति कर रहे हैं, तथाकथित राजनीतिक सामाजिक और किसान संगठनों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन्होंने अपने शासन काल में किसान को दोयम दर्जे पर रखकर राजनीति की वे आज किसानों को बरगलाकर आंदोलन करने पर मजबूर कर रहे हैं और किसान आंदोलन की आच में राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं।

किसानो को कर्जा माफी लॉलीपॉप देकर सत्ता में आए कांग्रेस को कांग्रेस के ही नेताओं ने जब आईना दिखाया तो कमलनाथ जी की सरकार चारों खाने चित हो गई।

किसान विधेयक के नाम पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंक कर नौटंकी करने वाले तथाकथित कांग्रेश के नेताओं को ज्ञात होना चाहिए कि सुप्रीम कोर्ट ने 2 दिन पूर्व ही तीनों कृषि विधायक को कुछ समम के लिए स्थगित कर समिति बनाने का आदेश तारीत कर दिया है।

उसके उपरांत भी तीन दशक बाद स्पष्ट बहुमत लेकर सत्ता में आए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाना संवैधानिक रूप से गलत है। भाजपा के भाजपा के नेताओ ने प्रधानमंत्री का पुतला दहन करने वाले कांग्रेस के नेताओं पर पुलिस प्रशासन से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष नागेंद्र निगम, महामंत्री प्रकाश शिवहरे, किशोर बरदे ने आगे बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली सरकार किसानों की आय को दोगुनी करने के लिए वचनबद्ध है और किसानों की आय को दोगुनी करने के लिए कई प्रयास केंद्र और राज्य की सरकार द्वारा उठाए जा रहे हैं।

जिसका एक उदाहरण किसान सम्मान निधि है देश और प्रदेश का किसान केंद्र और प्रदेश की सरकार के साथ में खड़ा है, किंतु अवसरवाद की राजनीति के कारण कांग्रेस के नेता अपनी कथनी को ही भूल गए हैं मोदी विरोध के फोबिया के कारण ऐसे जन हितेषी काम का भी कांग्रेस के नेता विरोध कर रहे हैं। जनता इन्हें आने वाले चुनाव में फिर से काग्रेस को आईना दिखाएगी।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat