19 Jan 2021

भाड़े को लेकर चल रहे विवाद पर ट्रक मालिको एवं व्यापारियों के बीच हुई चर्चा

Advertisements

भाड़े को लेकर चल रहे विवाद पर ट्रक मालिको एवं व्यापारियों के बीच हुई चर्चा


सारनी, (ब्यूरो)। बीते कई दिनों से ट्रक मालिको एवं व्यापारियों के बीच भाड़े को लेकर चल रहे विवाद पर सोमवार को आपसी चर्चा के लिए बैठक आयोजित हुई, जिसमें कई निर्णय लिये गये।

जानकारी देते हुए कालीमाई ट्रक ओनर्स के अध्यक्ष जसविंदर सिंह कंग, सचिव शिवदयाल यादव ने बताया कि सोमवार को सभी मोटर मालिक एवं व्यापारियों (अधिकृत प्रतिनिधि) के साथ बैठक हुई जिसमें सर्व समिति से दोनो पक्षों के द्वारा यह तय किया गया है कि पुर्व मे जो भाड़ें तय किये गये थे उसी भाड़े को सर्व सम्मति से स्वीकृति दी गई है।

इस बैठक में तय हुआ कि 18 जनवरी से लिस्ट में तय भाड़े से कम में कोई भाड़े है, उससे कम मे कोई नही जायेगा एवं कोई भी व्यापारी कम भाड़े में गाड़ी नही लगवायेगा।

आने वाले समय में व्यापारी एवं (ट्रॉसपोर्टर), मोटर मालिक द्वारा शिकायत मिलने पर उचित कार्यवाही की जावेगी एवं उस गाड़ी को एक माह तक लगने नहीं दिया जायेगा एवं उस व्यापारी का माल उठाने नहीं दिया जायेगा एवं जो भी कार्यवाही होगी वह सर्व सम्मिति से ही जायेगी एंव भाड़े की सूची में जिन स्टेशनो के भाड़े कम-ज्यादा है उसे सर्वसम्मिति से बैठक कर बदले जायेगें।

साथ ही जब भी कोई ट्रांसपोटिंग में अव्यवस्था होगी दोनो पक्ष बैठकर ही कई फैसला लेगें जिसमें कि समस्त गाड़ी मालिक एवं कोल व्यापारियों के अधिकृत प्रतिनिधियों द्वारा जिस खदान मे भी गाड़ी लगी है उसे लिस्ट के तय भाड़े में ही भेजना होगा। हर माह में बैठक व्यापारियों एवं गाड़ी मालिकों के बीच समीक्षा बैठक की जायेगी जिससे की एक-दूसरे के बीच पारदर्शिता रहेगी।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat