पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के रूप में मानने को लेकर बूथ प्रभारियों की नियुक्ति

Advertisements

पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के रूप में मानने को लेकर बूथ प्रभारियों की नियुक्ति


सारनी, (ब्यूरो)। आगामी 11 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के रूप में मनानी है, जिसको लेकर शनिवार को ग्रामीण मंडल सारणी की बैठक संपन्न हुई। एर्स बैठक में आगामी रूपरेखा तैयार की गई। जिसमें सभी प्रभारियों से समय का विशेष ध्यान देते हुए सभी को जिसको जहां की जिम्मेदारी दी गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के रूप में मनाना है। जिसको लेकर सभी बूथ के प्रभारी की नियुक्ति जिले से आए प्रभारी सतीश बडोनिया ने की।

जिनमें मोहन मोरे मंडल अध्यक्ष को छतरपुर, शोभापुर, केरिया उमरी का प्रभारी, ललित यादव को सेमरताल, धसेड का प्रभारी, रुपेश सिनोटिया को जांगड़ा का प्रभारी, सुखनंदन विश्वकर्मा को मढकाढाना, डुल्हारा का प्रभारी, राकेश वर्मा को सीताकामथ, केरिया, जांगड़ा का प्रभारी नियुक्त, दीपक पटेल को छुरी और बिसलदेही का प्रभारी, फूलचंद यादव को सलैया, बगडोना का प्रभारी, सुरेंद्र नर्रे को लोनिया, बिकलई का प्रभारी, देवी प्रसाद यादव और सराजु सरपंच को जामखोदर, बैलून, रोजड़ा का प्रभारी, गोविंद यादव को मोरडोंगरी, विक्रमपुर का प्रभारी, हेमचंद धाकड़े, जसवंत सरपंच को सुखाढाना का प्रभारी नियुक्त किया गया।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.