नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आप की बैठक संपन्न

Advertisements

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर आप की बैठक संपन्न


बैतूल। आम आदमी पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक माननीय सुरेश कठैत तथा मध्य प्रदेश प्रवक्ता व बैतूल चुनाव प्रभारी फराज खान ने जिला कार्यालय बैतूल में कार्यकर्ताओं के साथ आगामी नगरी निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक में विस्तृत चर्चा की। जिसमें समस्त सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की गई।

इस बैठक के बाद दोपहर 1:30 बजे आप पदाधिकारी कठैत एवं फराज खान द्वारा प्रेस वार्ता में समस्त पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया गया। सुरेश कठैत ने बताया कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की समस्त 4400 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी के साथ उम्मीदवार उतारेगी साथ ही कहा कि उम्मीदवारों के चयन में C+C+C (ट्रिपल सी जिसमें करप्शन, क्रिमिनल एवं कैरेक्टर लेस) नहीं होना चाहिए।

कठैत ने कहा कि भाजपा का विकल्प सिर्फ आम आदमी पार्टी है लोगों को ईमानदार विकल्प की जरूरत है साथी उन्होंने आह्वान किया कि भाजपा तथा कांग्रेस के अच्छे लोग यदि पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका भी स्वागत है। फराज खान ने कहा कि बैतूल नगर पालिका भ्रष्टाचार का समूह बन चुका है यहां 1800/- (अट्ठारह सौ रुपए) वाली डस्टबिन ₹6600 मे क्रय की जाती है।

ग्रामीण जिला अध्यक्ष अजय सोनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारियों को एकजुट होकर भाजपा तथा कांग्रेस की भ्रष्ट नियत को हराना है तथा भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकना है।

शहरी जिलाध्यक्ष रितेश शर्मा ने कहा कि पूरा शहर जानता है कि नगरपालिका बैतूल में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है तथा जनता के पैसों की लूटमार की जाती है। सब जानते हैं कि जिस प्रकार से मुख्य विपक्ष कांग्रेश मौन है। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस ने भी अपना हिस्सा लिया है।

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष (आमला) के पुत्र संजय सातनकर ने रविवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होकर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक को अपना प्रत्याशी फार्म सौंपा है। प्रत्याशी चयन की इस प्रक्रिया में 25 लोगों ने चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किए, जिसमें 2 अध्यक्ष पद आमला के लिए, 1अध्यक्ष पद बैतूल के लिए आवेदन आया तथा 22 लोगों ने वार्ड प्रत्याशियों के लिए आवेदन दिए एवं 2 लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

इस कार्यक्रम में बैतूल जिला उपाध्यक्ष प्रमोद पाल, हरिराम पवार, कुंवर लाल चौकीकर, सपन कामला, सुरेश भुमरकर, फूलचंद वर्मा, जिला सचिव राजेश यादव, जिला मिडिया प्रभारी आशीष खातरकर, जिला सह सचिव मनोज पंडाग्रे, जिला संगठन सचिव निरंजन भालेकर, सह कोषाध्यक्ष अरविंद गीद, जिला सोशल मीडिया प्रभारी विशाल भालेकर, यूथ विंग जिला अध्यक्ष दीपक चौरे, यूथ सचिव आकाश मालवीय, श्रमिक विकास संगठन अध्यक्ष सुखदेव सिंह, अनुसूचित जाति अध्यक्ष प्रभाकर अतुलकर, भैंसदेही विधानसभा प्रभारी सुनील कवड़े, घोड़ाडोंगरी विधानसभा प्रभारी सुनील यादव, अल्पसंख्यक सचिव सलाउद्दीन अंसारी, उपाध्यक्ष सिराज खान, कार्यकारिणी सदस्य पप्पू साहू, शिव वाईकर, गणेश सूर्यवंशी, मोहसिन अहमद, कमल किशोर खाकरे, राकेश चढोकार, मुमताज खान,सीमा राय, रमा राय,राजकुमार बड़ौदे अमृत माकोड़े ,मंजू छिपने, ममता मंसूरे, अमोल यादव सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे इस कार्यक्रम में लगभग 200 लोग शामिल हुए।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat