अवैध शराब परिवहन करते पुलिस ने दो लोगों को पकडा, छह पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो पहिया वाहन जब्त

Advertisements

अवैध शराब परिवहन करते पुलिस ने दो लोगों को पकडा, छह पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो पहिया वाहन जब्त


सारनी, (ब्यूरो)। पिछले कुछ दिनों से पाथाखेड़ा पुलिस को अवैध शराब बेचने की शिकायत मिली रही थी। जिसके बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी के निर्देश पर सारनी एसडीओपी अभयराम चौधरी एवं थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में पाथाखेड़ा पुलिस ने घेराबंदी कर अवैध शराब का परिवहन करते दो युवक को बगडोना से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है‌।

वहीं पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी राकेश सरयाम ने बताया कि बगडोना से अवैध शराब परिवहन करने की सूचना मिलते पाथाखेड़ा पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर दो युवक को छह पेटी अंग्रेजी शराब साथ पकड़ा है। जबकि पुलिस को देखकर दोनों भागने की कोशिश की लेकिन तब तक पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और पाथाखेड़ा चौकी लाकर दोनों के विरूद्ध धारा 34/2 की कार्रवाई कर दी।

पूछताछ में शराब परिवहन कर रहे दोनों युवकों ने पुलिस को बताया कि वे बगडोना से शराब की पेटी लेकर रानीपुर जा रहे थे। दोनों युवक नांदू के रहने वाले हैं। जबकि शराब की पेटी परिवहन करने वाली मोटर साइकिल किसी संतोष सराटकर के नाम पर पंजीबद्ध है। पुलिस ने मोटर साइकिल जप्त की है। साथ ही दोनों युवक के खिलाफ अवैध शराब परिवहन करने की धारा में अपराध दर्ज किया है। एक का नाम राहुल सोने हैं। जबकि दूसरा नाबालिग है।

अवैघ शराब परिवहन करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई करने वालों में एसआई राकेश सरियाम, एएसआई मुज्जफर हुसैन, आरक्षक अरविंद सिंह और सोनू सूर्यवंशी शामिल है। पुलिस के मुताबिक जप्त शराब में एक पेटी ऑफिसर्स च्वाइस है। जबकि पांच पेटी अंग्रेजी प्लेन शराब है।

Advertisements
No tags for this post.

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat