संपूर्ण लॉकडाउन में प्रशासन अलर्ट, नपा सीएमओ की अपील – लॉकडाउन का करे पालन

Advertisements

संपूर्ण लॉकडाउन में प्रशासन अलर्ट, नपा सीएमओ की अपील – लॉकडाउन का करे पालन

कोराना संक्रमण के बढ़ते विस्फोट से क्षेत्र में दहसत का माहौल


आठनेर, (विजय गायकवाड़)। को रो ना महामारी की दूसरी स्टेज जो कि भयानक रूप ले रही है जिसमें लगातार लोग संक्रमित हो रहे है जिससे प्रदेश में संक्रमितों के मौत का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है जो को आम लोगों सहित प्रशासन को भी डरा देने वाला है।

देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन तरह-तरह के प्रयास रही हैं लेकिन लगातार बढ़ते कोरॉनासंक्रमण के मरीजों की संख्या को देखकर प्रशासन के सामने भी एक चुनौती खड़ी हुई है।

बैतूल जिले का आठनेर ब्लॉक जोकि महाराष्ट्र सीमा से लगा हुआ है जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है जिससे क्षेत्र में भय का माहौल बना है शनिवार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए प्रेस नोट में बैतूल जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 130 बताई गई है जोकि अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट माना जा रहा है।

हम बता दें कि आठनेर नगर सहित ब्लॉक में कोरोना संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो चुकी है और हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है जिसको लेकर शनिवार से प्रशासन ने पूरे बैतूल जिले में दस दिन का लॉक डाउन लगा दिया है।

नगर परिषद सीएमओ सुधाकर कुबड़े ने बताया कि नगर परिषद् की पूरी टीम शासन के निर्देशानुसार राजस्व एवं पुलिस अधिकारी कर्मचारियों के साथ मिलकर कोरोना संक्रमण के बचाव और संबंधित नियमों को कड़ाई से पालन को लेकर तत्पर है। साथ ही श्री कुबडे नगर सहित क्षेत्रवासियों से घर में रह कर लॉकडाउन का पालन करने की और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है।

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.