June 22, 2021

नपा का किल कोरोना – 3 अभियान के तहत ग्रह भेट कार्यक्रम प्रारंभ

Advertisements

नपा का किल कोरोना – 3 अभियान के तहत ग्रह भेट कार्यक्रम प्रारंभ

नपा, स्वास्थ्य कर्मियों का प्राथमिक दल घर-घर पहुंचकर कर रहा सर्वे


आठनेर, (विजय गायकवाड़)। नगर परिषद द्वारा किल कोरोना फ़ीवर सर्विलेंस को शनिवार से नगर में प्रारम्भ किया गया प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे हैं गृह भेट कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग आठनेर द्वारा नगर परिषद कर्मचारी अधिकारियों के साथ सयुक्त रूप से यह अभियान चलाया जा रहा।

किल कोरोना अभियान के तहत प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग के साथ प्रत्येक वार्ड में जाकर लोगों में सर्दी जुखाम और बुखार जैसे लक्षण की जांच करवा रहे है और बीमारी के लक्षण पाए जाने पर उनका उपचार और जांच किया जाना इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है।

नगर परिषद सीएमओ सुधाकर कूबड़े अपने और स्वस्थ कर्मियों के साथ वार्डों का निरीक्षण करते दिखाई दिए किल कोरोना अभियान अंतर्गत ग गृह भेट कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सीएमओ कुबडे ने बताया कि किल कोराना अभियान से नगर के प्रत्येक वार्ड में मरीजों की जानकारी प्राप्त करना और उन्हें उचित स्वास्थ्य व्यवस्था देकर कोरोना संक्रमण की चेन को रोकाना इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है।

नगर परिषद अध्यक्ष सूरज राठौड़ ने भी बीएमओ डॉ.ऋषि माहोर से मुलाकात कर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया और पूर्व में भी घर घर जाकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा नगर वासियों की जांच कर उन्हें घर पर ही दवाइयां उपलब्ध करवाए जाने की बात नप अध्यक्ष द्वारा की गई है। गृह भेट अभियान कार्यक्रम के प्राथमिक दल में परिषद के राजा झोड राजेश गौर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आशा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat