June 22, 2021

सभी मीडियाकर्मियों को घोषित करें कोरोना योद्धा: मनीष मिसर

Advertisements

सभी मीडियाकर्मियों को घोषित करें कोरोना योद्धा: मनीष मिसर

भाजपा आईटी सेल सोशल मीडिया प्रभारी ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र


बैतूल। भाजपा आईटी सेल के सोशल मीडिया प्रभारी मनीष मिसर गैर अधिमान्य पत्रकारों और अन्य मीडियाकर्मियों को कोरोना योद्धा घोषित करवाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। पूर्व में उनके द्वारा अनुरोध किए जाने पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अधिमान्य पत्रकारों को तो कोविड-19 योद्धा कल्याण योजना में शामिल कर चुके हैं, लेकिन अभी भी गैर अधिमान्य पत्रकार और अन्य मीडियाकर्मी योजना में शामिल नहीं हो सके हैं। यही कारण है कि अब उन्होंने इन्हें भी योजना में शामिल करने के लिए कमर कस ली है।

इस तारतम्य में सोशल मीडिया प्रभारी श्री मिसर ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि मेरे द्वारा पूर्व में मीडियाकर्मियों को कोविड-19 योद्धा कल्याण योजना के अंतर्गत वॉरियर्स का दर्जा दिए जाने का अनुरोध किया गया था। इस तारतम्य में आपके द्वारा सिर्फ अधिमान्य पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा दिए जाने की घोषणा की गई हैं।

आपको विदित है कि मीडिया के सभी साथी जिसमें मान्यता प्राप्त एवं गैर मान्यता प्राप्त पत्रकार, फील्ड में कार्य करने वाले अन्य संवाददाता, फोटोग्राफर्स एवं कैमरामेन आदि भी इस कोरोना महामारी में सक्रिय रूप से निरंतर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर जनसेवा कर रहे हैं।

अत: मीडिया के सभी साथियों को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा दिया जाना उचित प्रतीत होता है। अत: मेरा आपसे पुन: अनुरोध है कि मीडिया क्षेत्र में कार्य करने वाले सभी सार्थियों को कोविड-19 योद्धा कल्याण के अंतर्गत कोरोना वारियर्स घोषित किए जाने का निर्णय लेने का कष्ट करें।

सोशल मीडिया प्रभारी श्री मिसर के द्वारा इस संबंध में प्रमुखता से आवाज उठाने से सभी गैर अधिमान्य पत्रकारों एवं अन्य मीडियाकर्मियों में खुशी की लहर है। उनका मानना है कि जिस तरह से श्री मिसर के द्वारा पहल किए जाने से अधिमान्य पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा मिला है, उसी तरह अब जल्द ही उन्हें भी कोरोना वॉरियर्स का दर्जा मिल सकेगा।

उन्होंने गैर अधिमान्य पत्रकारों की पीड़ा को समझते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखे जाने के लिए श्री मिसर का आभार व्यक्त किया है। इधर श्री मिसर ने कहा कि वे गैर अधिमान्य पत्रकारों एवं अन्य मीडियाकर्मियों को यह दर्जा दिलवाने तक लगातार प्रयासरत रहेंगे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat