June 22, 2021

नगर पालिका के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, भाजपा पार्षदों संग नेताओ ने दिया धरना

Advertisements

नगर पालिका के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, भाजपा पार्षदों संग नेताओ ने दिया धरना

कांग्रेसनीत परिषद पर वार्डो की उपेक्षा का लगाया आरोप


जुन्नारदेव, (दुर्गेश डेहरिया)। कांग्रेसनीत नगर पालिका परिषद की वादाखिलाफी और भाजपा पार्षदों के वार्डो की समस्या और निर्माण कार्यो में उपेक्षा का आरोप लगाकर नगर पालिका कार्यालय के मुख्य गेट पर सुबह 11 बजे से धरने पर बैठ गए।

धरना प्रदर्शन के भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस की परिषद , अध्यक्ष और सीएमओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। भाजपा पार्षदो ने नगर पालिका में चल रहे भ्रष्टाचार और जानबूझकर भाजपा पार्षदों के वार्डो में निर्माण कार्य शुरू नही करवाने का आरोप लगाया।

शहर में वार्ड नं 03 के निवासियों ने अपने वार्ड में बारिश के दिनों में होने वाली विकराल समस्या जल भराव और कल्पना कालोनी में बने पीएम आवासों के लिए सड़क,पानी,बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं अभी तक मुहैया नही कराने के खिलाफ भाजपा पार्षदों के साथ मिलकर धरना दिया।

एसडीएम भी पहुँचे

भाजपा पार्षदों और नेताओ के धरना प्रदर्शन की सूचना पर नगर पालिका पहुँचे एसडीएम मधुवंत राव धुर्वे ने भाजपा के पार्षदों से समस्या सुनी और समस्या की गम्भीरता को देखते हुए वार्ड 03 में पहुँचकर निरीक्षण भी किया।

87 हजार के बिल पर बबाल

भाजपा के पार्षदो ने एसडीएम के समक्ष वार्ड नं 8 की विभागीय कार्य मे लगाये गए 87 हजार के बिल की सामग्री का सत्यापन करवाने की मांग की जिस पर परिषद के कर्मचारियों बगले झांकते नजर आये, एसडीएम को भाजपा मंडल अध्यक्ष नवजीत मोनू जैन ने नपा कर्मचारियों और सीएमओ को भौतिक सत्यापन करवाने के लिए कहा परन्तु परिषद के कर्मचारियों ने बिल और सामग्री नही दिखाई। जिस की विधिवत शिकायत थाने में करने की बात भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कही।

ले आउट नही होने के कारण रुका नाली निर्माण

वार्ड नं 03 में नाली बनाने का टेंडर किया गया, जिस का वर्क आर्डर भी 1 साल पहले दे दिया गया , 1 साल बाद भी नगर पालिका के उपयंत्री ने ले आउट नही दिया जिस के चलते ठेकेदार कार्य शुरू नही कर पाया। खुद ठेकेदार ने एसडीएम की मौजूदगी में ये बात कही, जिससे स्पष्ट होता है , की नपा के कर्मचारी व अधिकारी किस कदर लापरवाह है।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat