June 24, 2021

मास्कमैन सुनील सरियाम के नेतृत्व में सफाईकर्मियों को वितरित किया गया एन-95 मास्क

Advertisements

मास्कमैन सुनील सरियाम के नेतृत्व में सफाईकर्मियों को वितरित किया गया एन-95 मास्क


सारनी, (ब्यूरो)। जिले में मास्क मैन के नाम से अपनी पहचान बना चुके सुनील सरियाम ने नगर पालिका सारनी अंर्तगत कार्यरत सफाईकर्मियों को मास्क वितरित किये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेका मजदूर संघ सारणी (संरक्षक) सुनील सरियाम के नेतृत्व में गुरुवार को सुबह 6.30 बजे पुराना बाजार पाथाखेड़ा में नगर पालिका में कार्य कर रहे समस्त सफाईकर्मियों के कार्यस्थल पर पहुंचकर हाथों को सैनिटाइज किया गया। तत्पश्चात प्रत्येक सफाईकर्मी को एन-95 मास्क का वितरण किया गया।

इस दौरान मास्कमैन संरक्षक सरियाम ने सभी से यह आग्रह भी किया कि आपकी सुरक्षा सभी शहरवासियों के लिए महत्वपूर्ण है आप सभी अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखें एन-95 मास्क का उपयोग करें और समय-समय पर अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें।

श्री सरियाम ने बताया कि यह अभियान जिले के समस्त नगर पालिका, नगर पंचायतों में चलाया जाएगा। जिससे कि प्रत्येक सफाईकर्मी तक अच्छी क्वालिटी का सैनिटाइजर एवं एन-95 मास्क उन तक पहुंच सके।

जबकि ठेका मजदूर संघ सारणी द्वारा समस्त नगर पालिका नगर पंचायत के अधिकारियों से मांग भी की जाएगी कि हर सप्ताह सफाईकर्मियों को एक एन-95 मास्क एवं 100 ग्राम की सैनिटाइजर की बोतल उपलब्ध कराई जाए जिससे कि वह इस वैश्विक महामारी से अपने आप को सुरक्षित कर सके।

इस मास्क वितरण के अभियान में हरदेव इवने अजाक्स (अध्यक्ष), दिनेश यादव ठेका मजदूर संघ (ग्रामीण उपाध्यक्ष), राकेश नामदेव भारतीय मजदूर संघ (जिला सह मंत्री) उपस्थित रहे।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat