Airtel ने बदले ये दो प्रीपेड प्लान, अब मिलेगा ज्यादा डेटा और वैलिडिटी

Advertisements

Airtel ने बदले ये दो प्रीपेड प्लान, अब मिलेगा ज्यादा डेटा और वैलिडिटी


भारती एयरटेल ने अपने 349 रुपये और 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया हैं। अब 349 रुपये वाले प्लान में ज्यादा डेटा और 299 रुपये वाले प्लान में ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी। बदले गए एयरटेल प्रीपेड प्लान्स को ऑफिशियल साइट पर लाइव कर दिया गया है।

Airtel 349 recharge plan

एयरटेल के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो पहले इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के दौरान रोज 2GB डेटा दिया जाता था। यानी टोटल 56GB डेटा ग्राहकों के हिस्से में आता था, लेकिन, अब कंपनी ग्राहकों को इस प्लान में रोज 2.5GB डेटा दे रही है। यानी अब ग्राहकों को इसमें टोटल 70GB डेटा मिलेगा।

इस प्लान के बाकी के फायदे पहले जैसे ही बने रहेंगे। रोज 2.5GB डेटा के अलावा इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। इन सबके साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में ऐमेजॉन प्राइम मेंबरशिप, एयरटेल एक्स्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, फ्री विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये कैशबैक भी दिया जाता है।

Airtel 299 recharge plan

इसके बाद अब एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो अब इसमें ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। पहले ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था। यानी अब इसमें 2 दिन की ज्यादा वैलिडिटी ग्राहकों को मिलेगी।

साथ ही इस 299 रुपये वाले प्लान में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स और 30GB टोटल डेटा भी ऑफर कर रही है। खास बात ये है कि कंपनी की वेबसाइट डेली डेटा लिमिट को लेकर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। यानी डेटा के लिए कोई लिमिट तय नहीं की गई है।

इन सबके साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, फ्री हेलोट्यून्स, एयरटेल एक्स्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, Apollo 24/7 Circle, फ्री विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये कैशबैक भी मिलेगा। इन रिवाज्ड प्लान्स को पहले टेलीकॉमटॉक ने स्पॉट किया था।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.