July 23, 2021

घोड़ाडोंगरी के आसपास संचालित जुए को बंद किया जाए – दीपक उइके

Advertisements

घोड़ाडोंगरी के आसपास संचालित जुए को बंद किया जाए – दीपक उइके

Advertisements

देर रात तक नशे की हालत में नगर में दूसरे राज्यो के जुआरी करते है हंगामा नगर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ने की आशंका


बैतूल/घोड़ाडोंगरी। इन दिनों शांत रहने वाले घोड़ाडोंगरी में धीरे धीरे भय का वातारवरण बन्त्र जा रहा है जिससे शाम को खाना खाने के बाद घूमने निकलने वाली महिलाओं, बच्चियों के अंदर डर का माहौल बना हुआ है और इसका कारण है इन दिनों घोड़ाडोंगरी ने दो स्थानों में बेख़ौफ़ जुआ घर संचालित हो रहा है।

जिसके कारण महाराष्ट्र राज्य सहित आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में जुआरी अपने हाँथ आजमाने सुबह से देर रात तक इन जुए की फड़ में अपने हाँथ आजमाते है और लाखों रुपये हारने या जीतने के बाद नशे की हालत में गाड़ी से चिल्ला चोट करते हुए निकलते है जिससे नगर में भय का वातावरण बनने लगा है जुआरीयो ने आज कई दिनों से घोड़ाडोंगरी के आसपास अपनी गतिविधियों को इतनी बेख़ौफ़ तरीके से संचालित करना चालू कर दिया है।

जिससे यही प्रतीत होता है कि स्थानीय पुलिस से उन्हें कोई ख़ौफ़ ही नही है इसी मामंले को लेकर लोग दबी जुबान में ये कहने से नही हिचकते की इन जुए चलाने वाली की एक टीम दिन भर होटलो में स्थानीय पुलिस की सेवा चाकरी में लगी रहती है जिससे लोगो के मन से भी स्थानीय पुलिस से भरोसा उठने लगा है।

इस मामले में नगर के कपड़ा व्यवसाई राकेश अरोरा ने बताया कि देर शाम रात 8 बजे के बाद नगर के कई लोग अपने परिवार के साथ घूमने निकलते है लेकिन आज कल कई दिनों से कांन्हा वाड़ी रोड से बड़ी बड़ी महंगी गाड़ियो की धमाचोकड़ी से परेशान है क्योंकि इन गाड़ियों में ज्यादा जुआरी रहते है जो नशे की हालत में चिल्लाते हुए निकलते है।

इस पूरे मामले ने भाजयुमो के प्रदेश मंत्री दीपक उइके ने कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है और इस मामले को लेकर वो प्रभारी मंत्री कमल पटेल जी और सांसद श्री डीडी उइके जी से चर्चा करेंगे क्योंकि जुआरी झिलपा नदी, फुलगाव रोड धाड़गाव के जंगल इधर अपनी गतिविधियों को संचालित कर रहे है।

जिससे घोड़ाडोंगरी और आसपास का माहौल अवैध गतिविधियों के कारण खराब होते जा रहा है हम पुलिस अधीक्षक महोदया से भी अनुरोध करेंगे कि इस तरह की अवैध गतिविधियों में लगाम लगाए जिससे अनेक घर बर्बाद होने से बचे

Brajkishore Bhardwaj

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat