घोड़ाडोंगरी में जुआ बंद कराने के बाद बेख़ौफ़ संचालित हो रहे सट्टे को बंद करने के लिए भाजयुमो नेता दीपक उइके ने खोला मोर्चा

Advertisements

घोड़ाडोंगरी में जुआ बंद कराने के बाद बेख़ौफ़ संचालित हो रहे सट्टे को बंद करने के लिए भाजयुमो नेता दीपक उइके ने खोला मोर्चा


बैतूल। घोड़ाडोंगरी में जुआ हो या सट्टा का बाजार आराम से चलता रहता है समय समय पर एक दो सटोरियो व दो चार जुआरियों पर कार्यवाही करके जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी अपने काम के प्रति पूरी ईमानदारी साबित करते हैं लेकिन लंबे समय तक जुआ हो या सट्टा जमकर चलना क्षेत्र के नागरिकों के गले नहीं उतरता है। आखिर सवाल उठता है की इन लोगों को किसने परमिशन दी होती हैं जो बेखौफ जुआ सट्टा संचालित करते हैं।

प्रदेश मंत्री दीपक उइके द्वारा सांसद से शिकायत पर बंद हुआ सबसे बड़ा जुआ घर

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री दीपक उईके और भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राकेश अरोरा ने पिछले दिनों सांसद दुर्गादास उइके से क्षेत्र में चल रहे जुआ घर के बारे में शिकायत की थी। जिसके बाद घोड़ाडोंगरी नगर के आजू बाजू चलने वाले जुआ घर पूर्णत: बंद हो गए।

बरहाल नगर में अब बाहरी क्षेत्रों से आकर शोर मचाने वाले जुआरियों के नहीं आने से नगरवासियों ने राहत भरी सांस ली है और डर का माहौल कम हुआ है। हालाकि लोग दबी जुबान से यह भी कह रहे हैं बड़े जुआरियों पर कार्यवाही क्यों नहीं होती हैं कार्यवाही हुए बिना ही जुआरी अपना डेरा उठा लेते हैं।

सट्टा संचालित करने वाले पर जल्द कार्यवाही होनी चाहिए- दीपक उइके

नगर में सट्टा घर जगह जगह जोर-शोर से संचालित हो रहे है जिसे बंद करवाने फिर एक बार भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री दीपक उइके व भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राकेश अरोरा सांसद श्री दुर्गादास उइके से आज शिकायत कर नगर में संचालित हो रहे सट्टा घर बंद करवाने व सट्टा संचालित करने वाले लोगों पर कार्यवाही करवाने के लिए मुलाकात करेंगे।

कयास लगाई जा रही है की यह मुलाकात क्षेत्र के लोगों के लिए खास होने वाली है क्योंकि स्थानीय प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल उठ सकते हैं।इस पूरे मामले में दीपक उइके का कहना है कि सांसद श्री उइके के माध्यम से बैतूल की सवेंदनशील पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद जी से मांग करेंगे कि जल्द ही सट्टे को बंद करवा कर सैकड़ो घर बर्बाद होने से बचाने की कृपा करें।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.