August 1, 2021

पेट्रोल पंप का डीलर बनने के​ लिए आया है कोई ऑफर तो हो जाएं अलर्ट, कंपनी ने चेताया

Advertisements

पेट्रोल पंप का डीलर बनने के​ लिए आया है कोई ऑफर तो हो जाएं अलर्ट, कंपनी ने चेताया

Advertisements

अगर आपके पास इंडियन ऑयल (Indian Oil) के पेट्रोल पंप की डिस्ट्रीब्यूटरशिप को लेकर कोई ऑफर आया है तो सावधान हो जाएं। यह ऑफर फर्जी हो सकता है और आपके साथ धोखाधड़ी हो सकती है। इस बारे में इंडियन ऑयल ने लोगों को अलर्ट किया है। इंडियन ऑयल ने एक ट्वीट के जरिए इस बारे में बताया है।

इंडियन ऑयल ने ट्वीट में कहा है कि ऐसा पता चला है कि अनाधिकृत लोग/एजेंसी इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट्स यानी पेट्रोल पंप की डीलरशिप के लिए फेक ऑफर दे रहे हैं। इन फर्जी ऑफर के झांसे में न आएं, वर्ना भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। इंडियन ऑयल ने ट्वीट में आगे कहा कि रिटेल आउटलेट से जुड़े ऑफर की सच्चाई जानने के लिए लोग कंपनी के निकटतम कार्यालय जा सकते हैं या फिर petrolpumpdealerchayan.in. पर विजिट कर सकते हैं।

क्या है petrolpumpdealerchayan.in

petrolpumpdealerchayan.in. पोर्टल अकेले इंडियन ऑयल के लिए नहीं है, यह बाकी पेट्रोलियम कंपनियों के लिए भी है। हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HPCL), भारत पेट्रोलियम (BPCL) और इंडियन ऑयल (IOCL) अगर रिटेल आउटलेट के लिए डिस्ट्रीब्यूटरशिप की पेशकश करती हैं।

तो इसकी जानकारी petrolpumpdealerchayan.in. पर अपडेट की जाती है। डिस्ट्रीब्यूटर का सिलेक्शन कैसे किया जाएगा, क्या पात्रता शर्तें होंगी आदि डिटेल भी इस पोर्टल पर उपलब्ध रहती है।

Brajkishore Bhardwaj
Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat