August 1, 2021

प्रशासन ने तोड़े अवैध अतिक्रमण को लेकर ग्राम सरपंच को जान से मारने की धमकी

Advertisements

प्रशासन ने तोड़े अवैध अतिक्रमण को लेकर ग्राम सरपंच को जान से मारने की धमकी

Advertisements

शाहपुर, (सचिन शुक्ला)। महिला ग्राम प्रधान को जानसे मारने की धमकी व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया एवं जाति सूचक शब्द से बेइज्जत कर पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसके चलते ग्राम प्रधान सदमे में है ग्राम पंचायत भौरा की महिला ग्राम प्रधान भागवंती तुमराम ने चौकी प्रभारी नीरज पाल को आवेदन सौंपा है।

आवेदन में ग्राम भौरा के शुभम पिता राजू अस्पताल के पास रहने वाले पर आरोप लगाया है। शुभम पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है प्रधान ने आरोप लगाये की शुभम द्वारा जाति सूचक शब्द गाली गलौज एवं सोशल मीडिया पर ग्राम प्रधान वीडियो वायरल किया है।

ग्राम में जन चर्चा तो यह भी है कि प्रशासन द्वारा कुछ महीने पहले अवैध अतिक्रमण की मुहिम में शुभम का शोरूम बना हुआ पक्का मकान प्रशासन द्वारा जमीध्वज किया गया था इसको लेकर शुभम खुन्नस निकाल रहा है साथ ही ग्राम प्रधान पर उक्त भूमि पर पट्टा बनाने का भय बनाकर दवाव बना रहा है।

ग्राम प्रधान भागवंती बाई ने बताया कि शुभम द्वारा ग्राम पंचायत में आकर बोला गया कि मेरी बिल्डिंग सरपंच तुमने तुड़वाई है मेरी बिल्डिंग तो तुम बनाकर दो अन्यथा मैं तुम्हारे साथ कुछ भी कर सकता हूं या मैं खुद मर जाऊंगा ऐसा धमकी दे रहा है।

शासकीय काम में बाधा डाल रहा है हॉस्पिटल के सामने जो पुलिया बन रही है उसको तोड़ने की धमकी दे रहा है। ग्राम पंचायत में उन्नति सीएलएफ की मीटिंग चल रही थी कम से कम 15 से 20 महिलाएं थी प्रदान संस्था से दो मैडम भी उपस्थित थी।

सचिव राजेश उईके रोजगार सहायक अमित तिवारी पंचायत के कर्मचारी पंकज, पिंटू कलीसिया बाई मौजूद थे जिन्होंने शुभम की धमकियों को सुना। मैने पुलिस को सूचनार्थ आवेदन दिया है।  

Brajkishore Bhardwaj

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat