August 1, 2021

नदी में आई अचानक बाढ़ में धान लगाने गए तीन लोग फंसे, सकुशल बाहर निकाला

Advertisements

नदी में आई अचानक बाढ़ में धान लगाने गए तीन लोग फंसे, सकुशल बाहर निकाला

Advertisements

सारनी, (ब्यूरो)। विगत दो दिनों से क्षेत्र में रुक-रुककर हो रही बारिश से लगातार नदियों का जलस्तर बढ़ता जा रहा हैं। जिससे नदी नाले उफान पर अब आने लगे हैं। गुरुवार को भी ग्राम जाजबोडी में अपने खेत में धान लगाने गए कुछ लोग भटकाल नदी में आई बाढ़ में फस गये, जिन्हें सारणी थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों सहित ग्रामीणों की मदद से सकुशल बचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपने क्षेत्र में धान लगाने गए ग्राम जाजबोडी में राजू साहू 28 वर्ष प्रिया और शांति अचानक भटकाल नदी में आई बाढ़ में फंस गए, जिसकी सूचना ग्रामीणों को लगी।

ग्रामीणों ने तत्काल इस संबंध में थाना सारणी में सूचना पहुंचाई। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर बाढ़ में फंसे पीड़ितों को सकुशल बचाया।

उपरोक्त बचाव कार्य में थाने के प्रधान आरक्षक आशीष एवं सहायक उपनिरीक्षक श्रीकांत वर्मा ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उक्त बचाव कार्य में महत्वपूर्ण योगदान दिया। जिला पुलिस मुख्यालय बैतूल से होमगार्ड एवं अन्य टीम को रवाना किया गया। बचाव कार्य करने वाली टीम के सदस्य को उचित पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा।

बता दें कि भटकाल नदी जाजबोडी, बाकुड़, मढ़काढाना, छुरी, सीताकामथ, भोपाली, सलैया माथनी सहित एवं अन्य गांवों को जोड़ती है। जिसमें खबर लिखे जानें तक गुरुवार की दोपहर तक बाढ़ का पानी नदी के ऊपर बहता रहा।

Brajkishore Bhardwaj

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat