संयुक्त मोर्चा संगठन शाहपुर ने दिया मुख्यमंत्री को ज्ञापन

Advertisements

संयुक्त मोर्चा संगठन शाहपुर ने दिया मुख्यमंत्री को ज्ञापन


शाहपुर, (सचिन शुक्ला)। मप्र पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा संगठन शाहपुर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को ज्ञापन सौपा। अपने निजी प्रवास पर परिवार के साथ बोरी अभ्यारण घूमने आये मुख्यमंत्री को धपाडा जोड़ पर ज्ञापन सौपा मौषम की खराबी के चलते मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से भोपाल से आना पड़ा।

जिलाध्यक्ष लष्मीचंद अमरुते के नेतृत्व में राजू पांडाग्रे, चरण वरकड़े, सुनील बारंगे, राजेश उईके द्वारा ज्ञापन सौपा गया।

52 हजार गांव, 313 जनपद और जिलों में राज्य संवर्ग के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के 17 घटक संगठनों के अधिकारी और कर्मचारियों की महत्वपूर्ण मांगों का निराकरण करने की मांग प्रमुख सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मप्र से की है।

ब्लाक मुख्यालय में पर मोर्चा के अधिकारी-कर्मचारियों ने धरना देकर अपनी मांगों के समर्थन की मांग की। संगठन का कहना है कि विभाग का एक बहुत बड़ा अमला है जिसमें 70 हजार अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं।

कहीं अल्प वेतन में एवं सेवाओं की असुरक्षा से चिंतित होकर शासन-प्रशासन के निर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए केन्द्र और राज्य सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अभियान और योजनाओं को 18 घंटे तक सेवा देकर जान की परवाह किये बिना कोविड-19 सहित हर अभियान को पूरा करने में निष्ठा से कार्य कर रहे हैं।

सरकार द्वारा विगत 3-4 वर्षो से मांग के बावजूद गंभीर समस्याओं और मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.