सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विशाल बत्रा

Advertisements

सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विशाल बत्रा


सारनी, (ब्यूरो)। सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन में अध्यक्ष पद को लेकर पिछले कई दिनों से जद्दोजहद चल रही थी, जिस पर मंगलवार की शाम विराम लग गया। जिसको लेकर सारणी से खैरवानी मार्ग पर स्थित एक होटल में ठेकेदार एसोसिएशन की बैठक हुई।

जिसमें सर्व सहमति से विशाल बत्रा को सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। ऐसा पहली बार हुआ जब सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन के पद के लिए किसी को निर्विरोध चुना गया और किसी ने भी कोई विरोध नहीं किया। बैठक में सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष चरणजीत सिंह सैनी और तिरुपति इरुलु ने विशाल बत्रा का नाम आगे बढ़ाया और सभी ठेकेदारों ने खड़े होकर समर्थन किया।

ठेकेदार संघ के संरक्षक दीपक तिवारी और अशोक अग्रवाल, प्रेम सातनकर, जग्गी आहूजा, नवीन शिवहरे ने फूल माला पहनाकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष का स्वागत किया। मनोनीत अध्यक्ष श्री बत्रा ने भी सभी को आश्वस्त किया कि वह सतपुड़ा ठेकेदार एसोसिएशन की गरिमा को बरकरार रखेंगे एवं सभी ठेकेदारों को साथ लेकर चलेंगे एवं उनके सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पूंजीवाद को बढ़ावा देने के लिए प्रबंधन द्वारा कुछ निर्णय ऐसे लिए गए हैं जो जो हमारे हितों में नहीं है हम सब मिलकर अपना पक्ष रखेंगे एवं हम सारणी में नई यूनिट लाने का भी प्रयास करेंगे जो सारणी एवं आसपास के ग्रामीण अंचल क्षेत्र के लिए भी हित में होगा।

इस अवसर पर ठेकेदार एसोसिएशन के सुनील भारद्वाज, किशोर चौहान, रामरतन यादव, केशव निगम, विजय पड़लक, अशोक गुप्ता, शकील खान, विलास लोणारे, महेश चौहान सहित प्लांट के सभी ठेकेदार उपस्थित रहे।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.