सारनी पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, पिता से पैसों के विवाद को लेकर वसूले से मारकर की हत्या

Advertisements

सारनी पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, पिता से पैसों के विवाद को लेकर वसूले से मारकर की हत्या


सारनी, (ब्यूरो)। नगरीय निकाय के कैलाश नगर शोभापुर में पुत्र ने अपने पिता की हत्या वसूले से मारकर कर दी, जिसके बाद वह फरार हो गया। आरोपी पुत्र को सारनी पुलिस ने पकड़कर मामले का खुलासा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। दर्ज रिपोर्ट ने मृतक के छोटे भाई काशीनाथ चौरसिया ने बताया कि मेरे लड़के अश्विनी ने मुझे मोबाइल फोन से बताया कि बड़े पापा रामासन का तथा भैया जयप्रकाश का उनके घर के अंदर लड़ाई झगड़ा हो रहा है।

आप जाकर देखो मैं कैलाश नगर शोभापुर आया तो देखा भैया रामासन को सिर में बाएं तरफ वसूले से चोट पहुंचाई थी, चेहरा खून से लथपथ था मेरे भाई राम आसन को जयप्रकाश ने सिर में वसूले से मारपीट कर चोट पहुंचाई जिससे मेरे भाई रामासन की मृत्यु हो गई। मेरा भतीजा जयप्रकाश ने मेरे भाई रामासन चौरसिया को वसूले से सिर में मार कर हत्या कर दी।

रिपोर्ट पर मामला धारा 302 आईपीसी का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया तथा मृतक का पीएम घोड़ाडोंगरी अस्पताल में करवाया गया। वही घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक बैतूल सिमाला प्रसाद के निर्देशन में सारणी एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान द्वारा आरोपी की तलाश हेतु टीम गठित की गई।

जिसमे उपनिरीक्षक राकेश सरयाम सउनि जीपी बिल्लौरे, प्रधान आरक्षक रामदास, प्रधान आरक्षक अरविंद, महिला प्रधान आरक्षक पूनम, आरक्षक गजानंद, आरक्षक सोनू, आरक्षक कमलेश, सैनिक सुभाष को आरोपी की तलाश रवाना किया गया।

जबकि पुलिस द्वारा मृतक के लड़के जयप्रकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें जयप्रकाश ने रुपए पैसे को लेकर आए दिन बापूजी से विवाद होना बताया।

इसी कारण गुस्से में आकर लोहे के वसूले से सिर के बाएं तरफ वार करना बताया जिससे चोट लगकर खून निकलने लगा दोबारा वसूले की मुद्दल से सिर में 5-6 बार वार किया कुछ देर बाद बाबू जी खत्म हो गए तथा वसूले को घर में पलंग के पेटी के नीचे छुपा कर रख दिया, पहने हुए कपड़े कील में टांग दिया।

आरोपी के मेमोरेंडम के आधार पर प्रकरण में उपयोग किया हुआ वसूला व अन्य सामग्री पुलिस द्वारा जप्त की गई आरोपी को गिरफ्तार किया गया जिसे माननीय न्यायालय पेश किया जाता है।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.