660 मेगावाट की नई युनिट को लेकर विधायक से मिले भाजपा पदाधिकारी

Advertisements

660 मेगावाट की नई युनिट को लेकर विधायक से मिले भाजपा पदाधिकारी

जल आवर्धन योजना सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा


सारनी, (ब्यूरो)। सारनी में 660 मेगावाट की नई यूनिट लगाने सहित नगर की प्रमुख समस्यायों को लेकर भाजपा पदाधिकारी एवं पार्षदों ने शनिवार को विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे से मुलाकात की।

भाजपा जिला महामंत्री कमलेश सिंह एवं मंडल अध्यक्ष नागेंद्र निगम के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने विधायक को नगर की प्रमुख समस्यायों से अवगत कराया। भाजपा नेताओं ने विधायक को अवगत कराया कि सारनी में बिजली की नई यूनिट स्थापित होने पर पूरे प्रदेश को सस्ती बिजली मिलेगी एवं स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा।

पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुधा चन्द्रा ने मछली कांटा एवं मण्डल महामंत्री किशोर बरदे ने पाथाखेड़ा के कुछ हिस्सों में विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा बिजली कनेक्शन नहीं दिए जाने की शिकायत से विधायक श्री पंडाग्रे को अवगत कराया।

ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष मोहन मोरे ने राजडोह पुल का एप्रोच रोड निर्माण में आ रही कठिनाई से विधायक को अवगत कराया। भाजपा पार्षद जगदीश पवार, प्रवीण सूर्यवंशी, रेवाशंकर मागरदे ने जल आवर्द्धन योजना के काम में हो रही देरी से विधायक को अवगत कराया।

पार्षद सुनन्दा पाटिल, मनोज ठाकुर, अजय साकरे, नरेंद्र उघड़े, महेंद्र पवार ने अपने वार्ड एवं अतिथि शिक्षकों की समस्या रखी।

विधायक डॉ. पंडाग्रे ने बिजली कनेक्शन के लिए तत्काल अधीक्षण यंत्री को फोन लगाया। विधायक ने भाजपा प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि आगामी विधानसभा सत्र में 660 मेगावट की नई यूनिट, जल आवर्धन योजना को शीघ्र पूर्ण किए जाने की मांग मुख्यमंत्री के समक्ष प्रमुखता से रखेंगे।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.