बैतूल-परासिया राज्य मार्ग सड़क का भौतिक निरीक्षण व सांकेतिक बोर्डो की वर्तमान स्थिति की जांच करने, सड़क मार्ग को सुविधाजनक बनाने की आप ने मांग

Advertisements

बैतूल-परासिया राज्य मार्ग सड़क का भौतिक निरीक्षण व सांकेतिक बोर्डो की वर्तमान स्थिति की जांच करने, सड़क मार्ग को सुविधाजनक बनाने की आप ने मांग


सारनी, (ब्यूरो)। आम आदमी पार्टी ने बैतूल-परासिया राज्य मार्ग क्र.45 के सड़क का भौतिक निरीक्षण व सांकेतिक बोर्डो की वर्तमान स्थिति की जांच करने व उक्त सड़क मार्ग को सुविधाजनक बनाने मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम संभागीय प्रबंध निदेशक होशंगाबाद के नाम थाना सारणी में एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपा।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया की बैतूल जिले में म.प्र.स.वि.नि.के द्वारा जो दिलीप बिल्डकॉन कंपनी से बैतूल-परासिया राज्य मार्ग क्रमांक 45 का 124 किलोमीटर दूरी सड़क का निर्माण कार्य कराया गया हैं उस राज्य मार्ग में कुछ स्थानों में सड़कों की हालत बेहद खराब हो गई हैं।

मार्ग के अंतर्गत आने वाले चौक चौराहों, घाट-स्थलों, मोड़-स्थलों, पुल-पुलिया पर सूचनात्मक, आदेशात्मक, चेतावनी सांकेतिक बोर्ड, घाट व मोड़ पर कई स्थानों पर रेलिंग की व्यवस्था न होने के कारण व कई स्थानों पर लापरवाही पूर्वक भारी वाहन खड़ा करके राज्य मार्ग के सड़क सीमा पर इन भारी वाहनों को पार्किंग स्थल जैसा बना दिया गया हैं। जिससे लगातार सड़क दुर्घटना होने की संभावना बढ़ रही हैं और इससे पूर्व में कई लोगों की जान भी जा चुकी हैं।

आप जिलाध्यक्ष ने बताया कि नर्मदापुरम संभागीय प्रबन्ध निदेशक से बैतूल-परासिया राज्य मार्ग क्रमांक 45 में समस्त निजी, व्यावसायिक, लोडिंग वाहनों से होने वाली सड़क दुर्घटना को रोकने व सुखमय यात्रा का ध्यान हुए सड़को में जो गढ्ढे व दरार आ गई हैं।

उस सड़क को सुविधाजनक बनाया जाए व सांकेतिक बोर्डो, घाट-मोड़ पर रेलिंग की उचित व्यवस्था, गलत तरीके से मार्ग पर व सड़क के दोनों और आपके अधीनस्थ आने वाले फुटपाथ क्षेत्र के सड़क किनारे खड़े वाहनों को तत्काल हटाए जाने के लिए आज पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा थाना सारणी में ज्ञापन सौंपा गया।

जिसमें जिलाध्यक्ष अजय सोनी, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रीतम भूमरकर, संतोष मुजमूले, शहनवाज अली, पार्टी के युवा ग्रामीण नेता गोलू मर्सकोले उपस्थित रहें।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.