डेंगू पर प्रहार जनअभियान का क्षेत्रीय विधायक ब्रम्हा भलावी ने किया शुभारम्भ

Advertisements

डेंगू पर प्रहार जनअभियान का क्षेत्रीय विधायक ब्रम्हा भलावी ने किया शुभारम्भ

विधायक ने जनजागरूकता टीम को हरी झंडी देकर जल स्त्रोतों में लार्वानाशक दवाई डालकर और क्षेत्रीय भाषा मे सहयोग की अपील की


चिचोली, (ब्यूरो)। खण्ड चिकित्सा अधिकारी चिचोली डॉ राजेश अतुलकर ने बताया की विकास खण्ड चिचोली में डेंगू पर प्रहार जनअभियान अंतर्गत कलेक्टर के निर्देश पर जनप्रतिनिधि के आतिथ्य में डेंगू जनजागरूकता अभियान लार्वा विनष्टीकरण गतिविधि संचालित की गई।

जिसके अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली के ग्राम तेंदूखेड़ा से क्षेत्रीय विधायक माननीय ब्रह्मा भलावी द्वारा एमटीएस पंकज डोंगरे के तकनीकी सहयोग और स्वास्थ्य कर्मचारियों की जनजागरूकता टीम को हरी झंडी देकर अभियान और गतिविधि का शुभारम्भ किया गया।

इस अभियान के उद्देश्य पर पंकज डोंगरे द्वारा बताया गया की विकास खण्ड चिचोली में वरिष्ठ कार्यालय के निर्देश पर डेंगू पर प्रहार जन जागरूकता और जनसहभागिता अभियान का 15 सितंबर 2021 से शुभारम्भ किया गया।

जिसमे सभी विभागों और स्वास्थ्य विभाग के समन्वय से डेंगू बीमारी पर अलर्ट कर लार्वा विनष्टीकरण कर अग्रिम रूप से क्षेत्र रक्षण किया जावेंगा।

जिसके तारतम्य में क्षेत्रीय विधायक द्वारा विकास खण्ड चिचोली की जनजागरूकता टीम को हरी झंडी देकर, जल स्त्रोतों में लार्वानाशक दवाई डालकर गतिविधि का शुभारम्भ किया साथ ही क्षेत्रीय भाषा मे मच्छर उत्तपत्ति स्थलों और लार्वा विनष्टीकरण में सहयोग की अपील के साथ आमजन की सहभागिता भी सुनिश्चित की गई।

स्वास्थ्य विभाग चिचोली द्वारा समस्त सहयोगी यूनिट और विधायक का अभियान को गति और प्रगति देने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.