मेघालय का सिलग्राक, एम.पी. की रिदम व कोलकत्ता की डॉ. सौरवी बने “मिस्टर, मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत 2021”

Advertisements
मेघालय का सिलग्राक, एम.पी. की रिदम व कोलकत्ता की डॉ. सौरवी बने “मिस्टर, मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत 2021”

जयपुर/कोलकत्ता/शिलॉन्ग/मध्य प्रदेश। “मिस्टर, मिस एंड मिसेस प्राइड ऑफ भारत” के सीजन 1 की क्राउनिंग सेरेमनी का गत सोमवार को आयोजन हुआ। 

शो की डायरेक्टर मिताली सोनी ने बताया कि यह शो प्राइड ऑफ भारत का एक इनिशिएटिव है एवं कोरोना के कारण इस वर्ष यह शो पूरी तरह से वर्चुअल रूप में ही आयोजित किया गया। 
इस शो की एक सबसे खास बात यह रही कि शो के ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों को पर्यावरण सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने सम्बन्धी टास्क दिए गए।
शो के फिनाले से पहले सभी फाइनलिस्ट को ग्रूमिंग एक्सपर्ट्स द्वारा दो दिन की ग्रूमिंग सेशन भी दिए गए, जिसके बाद फिनाले में जनरल क्विज, रैम्पवॉक, लाइव क्वेश्चन – आंसर एवं टैलेंट राउंड को क्लियर करते हुए शो के विनर्स का चयन हुआ।
प्राइड ऑफ भारत के फाउंडर महावीर कुमार सोनी ने बताया कि मिस कैटेगरी से एम.पी. की रिदम जैन, मिसेस कैटेगरी से कोलकत्ता की डॉ. सौरवी हालदार व मिस्टर कैटेगरी से मेघालय का सिलग्राक मारक विनर्स रहे। इनके अलावा मिस केटेगरी से याचिका जैन, सुप्रिया पसलकर व अशनूर कौर ने 1st रनर अप, 2nd रनर अप व 3rd रनर अप, मिसेस केटेगरी से नेहा बंद्योपाध्याय व पूजा रामचंदानी ने 1st रनर अप व 2nd रनर अप का एवं मिस्टर कैटेगरी से रोहित कुमार व सात्यकि बनर्जी ने 1st व 2nd रनर अप का खिताब अपने नाम किया।
शो में जूरी के रूप में सुपरमॉडल एन्ड एक्ट्रेस शुभि अग्रवाल, सुपरमॉडल एन्ड एक्ट्रेस दीप्ति कौशिक व युथ आइकॉन ऑफ राजस्थान व एक्टर ऋषी मिगलानी, एक्टर संजय सरदाना एवं सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर प्रज्ञा टिबरेवाल रहे।
उल्लेखनीय है कि इस शो में फेमस बॉलीवुड एन्ड टीवी ऐक्ट्रेस एन्ड दीप्रा फैशन स्टूडियो की फाउंडर डायरेक्टर दीप्ति सैनी ने ग्रूमिंग डायरेक्टर की भूमिका निभाई, मिस इंडिया यूनिवर्स डॉ. शिखा तिवारी ने मेंटर के रूप में भूमिका निभाई। सपोर्टिंग पार्टनर के रूप में सृष्टि द वीमेनस् क्लब, दीप्रा फैशन स्टूडियो, गोपयम, प्रेशा क्रिएशन रहे। शो की क्राउनिंग सेरेमनी में गेस्ट ऑफ ओनर के रूप में मिसेज क्वीन ऑफ इंडिया डॉ. परीन सोमानी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
साथ ही देश की कई बड़ी बड़ी शख्सियतों ने हिस्सा लिया, जिनमें फेमस एक्टर व डायरेक्टर रविन्द्र अरोरा, हिंदुस्तान चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पैट्रन डॉ. उत्तम जैन, कमलेश सोनी, योगाचार्य डॉ. रेखा सोनी, फिक्की के चेयरमैन नरेंद्र कुमार जैन, अंकिता जैन, मधु सोनी, भावना शर्मा, बसन्त जैन, नीलम जैन, समाज रत्न अवार्डी लक्की चंदवानी, अनिल अरोरा, संजीव चौधरी आदि मौजूद रहे।
इस अवसर पर शो डायरेक्टर मिताली सोनी ने जल्द ही ऑफलाइन रूप में होने जा रहे शो के दूसरे सीजन के आयोजन की भी घोषणा की। शो में इशिता भट्ट द्वारा सशक्त एंकरिंग की गई।

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.