विधिक साक्षरता शिविर, मेगा कैम्प, मेले का आयोजन 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक

Advertisements

विधिक साक्षरता शिविर, मेगा कैम्प, मेले का आयोजन 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक


बैतूल। पैन इंडिया अवेयरनेस एंड आउटरीच प्रोग्राम तथा आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के द्वारा 02 अक्टूबर से 14 नवंबर तक विभिन्न स्थानों पर विधिक साक्षरता शिविरों, मेलों का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा 02 अक्टूबर को भारत के महामहिम राष्ट्रपति की उपस्थिति में किया जाएगा।

उपरोक्त कार्यक्रम के जिले में सफल क्रियान्वयन के संबंध में मंगलवार को प्रधान जिला न्यायाधीश श्री अफसर जावेद खान द्वारा कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस एवं पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद से विस्तृत चर्चा की गई। श्री खान ने बताया कि कार्यक्रम के अंतर्गत जिले में 02 अक्टूबर को विकासखंड बैतूल के देवगांव, एवं 10 अक्टूबर को ग्राम कढ़ाई में मेगा शिविर आयोजित किया जाएगा। साथ ही 11 अक्टूबर को विकासखंड भैंसदेही के ग्राम मालेगांव, 9 नवंबर को ग्राम विकासखंड आमला के ग्राम लाडी तथा 14 नवंबर को विकासखंड मुलताई के ग्राम सांईंखेड़ा में मेगा शिविर आयोजित किए जाएंगे।

श्री खान ने बताया कि संपूर्ण जिले के विभिन्न स्थानों पर 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा संचालित की जा रही तथा शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का वृहद स्तर पर संपूर्ण जिले में प्रचार प्रसार किया जाएगा तथा उक्त आयोजित शिविरों में उपस्थित सामान्य जनों की समस्याओं का त्वरित निराकरण किए जाने का भी प्रयास किया जाएगा।

Advertisements

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.