बांग्लादेश के विरोध में विहिप बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन

Advertisements

बांग्लादेश के विरोध में विहिप बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन


सारनी, (ब्यूरो)। बांग्लादेश में विगत दिनों से हिन्दू समाज के प्रति घटित हो रही घटनाओं का विरोध करते हुए बजरंग दल द्वारा पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

विहिप बजरंग दल के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि बांग्लादेश में कट्टरपंथियों द्वारा हिंदुओं पर किए जा रहे हैं आक्रमण एवं देवी देवताओं की प्रतिमाएं खंडित करने को लेकर राष्ट्रपति महोदय से मांग की गई कि इन बांग्लादेशी कट्टरपंथियों पर कठोर कार्रवाई की जाए।

विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष सुनील भारद्वाज एवं प्रखंड अध्यक्ष मधु जगदेव ने बताया कि 13 अक्टूबर को बांग्लादेश के कोमिल्ला जिले में कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू देवी देवताओं के पंडालों को जलाया गया साथ ही इस्कॉन मंदिर की मूर्तियों को भी खंडित किया गया। इस प्रकार की घटनाएं बांग्लादेश के 52 जिलों में घटित हुई।

जिला महामंत्री चेतन गुप्ता एवं नगर संयोजक निशांत भंडारे ने बताया कि इन घटनाओं में 65 परिवारों को अपना घर छोड़कर जाना पड़ा लगभग 20 हिंदुओं की मृत्यु हुई इतना सब होने के बावजूद भी बांग्लादेश सरकार आज बंद कर बैठी है। इस प्रकार की घटनाओं से समस्त हिंदू समाज में रोस्ट व्याप्त है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर अध्यक्ष इंद्रजीत प्रजापति, मठ मंदिर प्रमुख गोलू विश्वकर्मा, विजय बिसन्द्रे, संजय धाड़से, अजय सोनी, सोनू काकोड़िया, शंकर उज्जैनवार उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.