घर के सामने बैठने से उपजा विवाद, खटिया की पटिया से सिर मे मारने से हुई मौत

Advertisements

घर के सामने बैठने से उपजा विवाद, खटिया की पटिया से सिर मे मारने से हुई मौत


छिन्दवाड़ा, (दुर्गेश डेहरिया)। सोनपुर बस्ती में घर के सामने बैठने पर विवाद मे एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। घर के सामने बैठने को लेकर कहासुनी हुई पूर्व में भी यहां बैठने को लेकर उसे मना किया गया था। बातों ही बातों में विवाद बढ़ गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनपुर बस्ती मे आकाश ने अनिल पिता दीपचंद यादव (32) के सर पर पटिया से हमला किया जिससे लहूलुहान होकर आकाश जमीन पर गिर पड़ा घायल अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी मौत हुई पुलिस ने, मर्ग क्रमांक 75 / 2021 कायम कर जांच में लिया और साक्ष्य के आधार पर अपराध क्रमांक 508/21 धारा 302 पंजीबद्ध किया।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया अनिल यादव की मौत का कारण अस्पष्ट होने के कारण संक्षिप्त पीएम रिपोर्ट को संज्ञान में लेकर मामले की तह तक पहुंचने के लिए छानबीन की जिसमें पुलिस को अहम कड़ी हाथ लगी 17 अक्टूबर 8:30 बजे लगभग मृतक अनिल यादव आकाश मरकाम के घर के सामने बैठा हुआ था जिसे देखकर रंजीत पाले आकाश ने आवेश में आकर खटिया की पटिया उठाकर सिर पर वार किया।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त खटिया की लकड़ी अन्य महत्वपूर्ण भौतिक साक्ष्य जप्त कर आरोपी आकाश उर्फ लक्ष्मीनारायण पिता रम्पा मरकाम उम्र 22 साल निवासी वार्ड नंबर 24 सोनपुर थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया इस कार्यवाही मे कोतवाली निरीक्षक सुमेर सिंह जगेत उप निरीक्षक राजेश साहू सउनि अजय सल्लाम प्रधान आरक्षक कमल ठाकुर आरक्षक शैलेंद्र व देवेंद्र का अहम योगदान रहा

Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.