संक्रमण के कुछ ही मामले सामने आए हैं लेकिन इसे लहर न बनने दें, प्रत्येक जिले में सतर्कता और सावधानी आवश्यक

Advertisements

संक्रमण के कुछ ही मामले सामने आए हैं लेकिन इसे लहर न बनने दें, प्रत्येक जिले में सतर्कता और सावधानी आवश्यक

टेस्ट की संख्या भी बढ़ाई जाए

मंत्री जन-जागरूकता के लिए प्रयास करें, मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कैबिनेट मीटिंग के पहले संबोधन में व्यक्त की संक्रमण पर चिंता


भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के 14 प्रकरण सामने आने पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने फेस मास्क के उपयोग ,परस्पर दूरी और बार-बार हाथ साफ करने जैसे उपायों पर जोर दिया है। उन्होंने बताया कि आज कोरोना नियंत्रण के लिए आपात बैठक में भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिए गए हैं। भोपाल के साथ ही प्रदेश के विभिन्न स्थान पर टेस्ट की संख्या बढ़ाने और पॉजिटिव लोगों को आइसोलेट करने की आवश्यकता है।

सावधानी में ही सुरक्षा है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि नए वेरिएंट से सावधान रहने और इसके लिए जागरूक रहना बहुत आवश्यक है। मुख्यमंत्री श्री चौहान कैबिनेट की बैठक के पहले मंत्रि-परिषद के सदस्यों संबोधित कर रहे थे।

मंत्रीगण जन-जागरूकता प्रयासों में सहयोग करें
——————————————–
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी मंत्रीगण से अनुरोध किया कि वे भी जिलों में जन-जागरूकता के प्रयासों से जुड़ें। साथ ही अस्पतालों में आवश्यक व्यवस्थाओं को भी अपने स्तर पर सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वर्तमान में होने वाले कोरोना टेस्ट की संख्या भी बढ़ाई जाना चाहिए। हम सजग रहेंगे तो संक्रमण के इन मामलों को बढ़ने से रोक सकेंगे। प्रदेश में सभी का अलर्ट रहना आवश्यक है।

Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.