घोड़ाडोगरी : रेल महाप्रबंधक को व्यापारी संघ ने सौपा ज्ञापन, रेल महाप्रबंधक ने रेलवे के कर्मचारियो को नवाजा पुरस्कार से

Advertisements

NEWS IN HINDI

घोड़ाडोगरी : रेल महाप्रबंधक को व्यापारी संघ ने सौपा ज्ञापन, रेल महाप्रबंधक ने रेलवे के कर्मचारियो को नवाजा पुरस्कार से


विशाल घोड़की
घोड़ाडोंगरी। रेल महाप्रबंधक ने मंगलवार को घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने रेलवे द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी एवं आरपीएफ चौकी पुस्तकालय इंजीनियरिंग विभाग द्वारा रेलवे में लाई गई। नई तकनीकों प्रदर्शनी एवं पार्क का निरीक्षण किया जहां पर जीएम द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया। रेल महाप्रबंधक डीके शर्मा ने घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन को वेल मेंटेन रखने के लिए स्टेशन प्रबंधक जैकब सैमुअल को ₹15000 की राशि से पुरस्कृत किया। पुस्तकालय की अच्छी व्यवस्थाओं के लिए अरविंद कुमार को आरपीएफ चौकी प्रभारी मोहम्मद यूनुस खान को टिकट इंचार्ज सहित रेलवे के अन्य कई कर्मचारियों को पुरस्कार से नवाजा एवं रेलवे के अधिकारियों द्वारा रेलवे विभाग द्वारा लगाई गई। विभिन्न प्रदर्शनी एवं किए गए नवीन कार्यों का निरीक्षण जीएम को कराया गया वहीं नगर की महिलाओं ने भी फुट ब्रिज बंद होने से होने वाली परेशानी से अवगत कराते हुए प्लेट फार्म के बाहर से ब्रिज की मांग की वही।


व्यापारी संघ ने भी ज्ञापन सौंपा



व्यापारी संघ अध्यक्ष तोषण गावंडे, आदित्य अग्रवाल, कमलेश जैन के नेतृत्व में लगभग आधा सैकड़ा व्यापारियों ने ओवरब्रिज विस्तार रेलवे सलाहकार समिति में सदस्यता एवं ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर ज्ञापन सौंपा। व्यापारी संघ अध्यक्ष तोषण गावंडे ने बताया कि घोड़ाडोंगरी में जयपुर, चेन्नई, इंदौर, नागपुर, जबलपुर, अमरावती, भुसावल, नागपुर एवं स्वर्ण जयंती ट्रेन के स्टॉपेज की मांग की गई है। इसी तरह नंदकिशोर उईके के नेतृत्व में नगर के लोगों ने बासनया एवं सड़कवाडा ग्राम के मध्य पक्की सड़क एवं अंडर ब्रिज निर्माण हेतु ज्ञापन सौंपा।


फोटो सेक्शन


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए लिंक पर क्लिक करके facebook page पेज को लाइक करें या वेब साईट पर FOLLOW बटन दबाकर ईमेल लिखकर ओके दबाये। वीडियो न्यूज़ देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे। Youtube

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat
%d bloggers like this: