सारनी : अनुकंपा आश्रितों ने सौपा ज्ञापन

Advertisements

NEWS IN HINDI


सारनी : अनुकंपा आश्रितों ने सौपा ज्ञापन

सारनी, (ब्रजकिशोर भारद्वाज)। मध्य प्रदेश विद्युत मंडल में दिवंगत कर्मचारियों के आश्रितों ने सारनी प्रवास पर आए मप्र विद्युत कर्मचारी यूनियन के प्रांतीय महामंत्री सुशील शर्मा और प्रांतीय अध्यक्ष को ज्ञापन सौपा। सन्न 1996 से बिना शर्त अनुकंपा नियुक्ति प्रदान किये जाने की मांग के विषय मे चर्चा की गई। भोपाल पहुँचकर कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे को भी ज्ञापन सौपकर संगठन के नीलेश त्रिपाठी और निराकर सागर, गौरीशंकर सोनी ने मंत्री जी से कहा कि अनुकंपा नियुक्ति में प्रतिबंध 1 सितंबर 2009 को कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लगाया गया था। संगठन द्वारा इन 14 वर्षों में प्रयास करने पर बीजेपी सरकार द्वारा द्वेषपूर्ण नीति बनाकर 10 अप्रैल 2014 के बाद के सभी प्रकरणों पर नियुक्ति दी गयी, और पूर्व के सभी सामान्य प्रकरणों को छोड़ दिया गया। वही आश्रितों ने छिंदवाड़ा पहुँचकर कांग्रेस सरकार के वचन पत्र को याद दिलाते हुए, छिंदवाड़ा के विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष दीपक सक्सेना को भी बिना शर्त 1 सितंबर 2000 के पूर्व एवं 9 अप्रैल 2012 तक के सभी लंबित प्रकरणों में अनुकंपा नियुक्ति नीति 30 जनवरी 1997 के नियमानुसार प्रदान करने की बात रखी गयी है। जिस पर विधायक दीपक सक्सेना और कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा की हम मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से चर्चा करके नियुक्तियां दिलवाने की कोशिश करेंगे।


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए लिंक पर क्लिक करके facebook page पेज को लाइक करें या वेब साईट पर FOLLOW बटन दबाकर ईमेल लिखकर ओके दबाये। वीडियो न्यूज़ देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे। Youtube

Advertisements

One thought on “सारनी : अनुकंपा आश्रितों ने सौपा ज्ञापन

  1. मै अजय कुमार लारिया पिता स्व.श्री रतनु राम लारिया मेरे पिता विकासखंड कार्यालय बोड़ला जिला कवर्धा (छग) में भृत्य के पद कार्यरत रहते हुए दिनांक25/12/1991 को आकस्मिक निधन हो गया है । मैं उस समय नाबालिक था । 1999 में बालिक होने के पश्चात लगातार 20 वर्षो से संघर्षरत हूं लेकिन अभी तक मुझे छग सरकार अनुकंपा नियुक्ति प्रदान नहीं की है ।
    अतः माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से निवेदन है कि मुझे म.प्र. या छग में अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने की असीम कृपा करेंगे ।
    प्रार्थी
    अजय कुमार लारिया
    कवर्धा (छः ग.)

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat
%d bloggers like this: