व्यापारी संघ ने मनाया गणतंत्र दिवस

Advertisements

व्यापारी संघ ने मनाया गणतंत्र दिवस


घोड़ाडोंगरी, (विशाल घोड़की)। गणतंत्र दिवस के 71 वे वर्ष पर घोड़ाडोंगरी व्यापारी संघ द्वारा नगर में गणतंत्र दिवस पर वाहन रैली निकालकर लोगों को एकता का संदेश दिया। वही व्यापारी संघ के सदस्यों द्वारा भारत मां के जय कारों सहित नगर को साफ सुथरा एवं पर्यावरण को सुरक्षित रखने जल को बचाने जैसे संदेश देकर लोगों से पानी बचाने, पर्यावरण को सुरक्षित रखने की अपील भी की। घोड़ाडोंगरी व्यापारी संघ अध्यक्ष तोषण गावंडे के नेतृत्व में प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। सभी व्यापारियों ने मालवीय भवन में एकत्रित होकर मालवीय भवन से डीजे पर देशभक्ति संगीत बजाकर वाहन रैली निकाली और प्रमुख मार्गो से होते हुए शहीद स्मारक पहुंचे।

जहां सभी व्यापारियों ने शहीद स्मारक पर वीर जवानों को अपने श्रद्धा सुमन पुष्प रूप में अर्पित किए शहीद स्मारक से वाहन रैली नगर के अन्य मार्गों से होती हुई दुर्गा चौक व मालवीय मोहल्ले से निकल कर पुनः मालवीय भवन पहुँची। जहां संघ के अध्यक्ष तोषण गावंडे ने ध्वजारोहण किया, वही सभी व्यापारियों को एकत्र कर नगर में साफ-सफाई पर्यावरण की सुरक्षा जैसे विषय पर चर्चा की गई। सभी व्यापारियों द्वारा देश भक्ति संगीत पर डांस का कार्यक्रम भी हुआ साथ ही समापन के दौर पर शिल्पा हार कर व्यापारियों में स्कूली बच्चों में प्रसादी वितरण की गई।

वही शंका दवंडे ने बताया कि गणतंत्र दिवस के 71 वर्ष पर जहां हमें खुशी हो रही है वही हमें शहीद हुए देश के वीर जवानों को नहीं भूलना चाहिए। हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि शहीद वीर जवानों की शहादत की बदौलत ही आज हम इस देश में आजादी की सांस ले पा रहे हैं।


व्यापारियों ने निकाली वाहन रैली

वाहन रैली के रूप में सभी व्यापारी पंजीबद्ध अनुशासन पूर्वक पूरे नगर में भ्रमण किया सभी व्यापारियों ने अपने वाहन पर मां भारती के ध्वज तिरंगे को लहराया तिरंगा यात्रा निकाली। वाहन रैली में नगर के सभी व्यापारी शामिल हुए व सभी ने मां भारती के जयकारों सहित शहीदों को याद किया।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error:
WhatsApp chat