आप पार्टी ने शासकीय शराब दुकान रहवासी क्षेत्र से हटवाने सौंपा ज्ञापन

Advertisements

आप पार्टी ने शासकीय शराब दुकान रहवासी क्षेत्र से हटवाने सौंपा ज्ञापन


सारनी। आम आदमी पार्टी द्वारा थाना सारनी में जिला कलेक्टर के नाम वार्ड नंबर 1 और 3 में संचालित होने वाली शासकीय शराब दुकान रहवासी क्षेत्र से हटवाने बुधवार को ज्ञापन सौंपा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकारिणी सदस्य सुनील मोर्ले के नेतृत्व में वार्ड नम्बर 1 और 3 के रहवासी क्षेत्र में शासकीय शराब दुकान हटवाने थाना सारनी में महिला पुलिस अधिकारी अल्का राय को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि रहवासी वार्ड का परिवेश लगातार शराब दुकान के संचालन से दूषित हो रहा हैं आए दिन उक्त मार्ग पर आवगमन करने वाली महिलाएं और स्कूल कोचिंग या अन्य कार्यों से घरों से निकलकर उक्त स्थल से जाने वाली छात्राओं, युवतियों और वार्डवासियों को शराब दुकान से काफी समस्या आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि पहले भी वार्डवासियों ने जिला कलेक्टर कार्यालय में बैतूल आकर शराब दुकान को हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा था, परंतु वार्ड वासियों को हताशा प्राप्त हुई इस विषय पर वार्ड की जनता ने आम आदमी पार्टी से भी अपनी बात रखी है जनता के हितों का ध्यान रखते हुए पार्टी के सदस्यों द्वारा दोनों वार्डों में जनता के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपना इस अभियान में समर्थन दिया है कि उक्त स्थल से दोनों वार्ड से शराब की दुकान हटाना अति आवश्यक है।

जिला संगठन सचिव जितेंद्र देशमुख ने कहा कि अगर 15 दिवस के भीतर शराब दुकान उक्त वार्ड 1 और 3 से जिला प्रशासन नहीं हटाता हैं तो वार्ड वासियों के साथ उक्त शराब दुकान स्थल पर पार्टी धरना प्रदर्शन करने पर विवश होगी जिला प्रशासन को वार्ड की जनता का हित का ध्यान रखते हुए तत्काल शराब दुकान हटाए जाना का कार्य करना चाहिए।

आम आदमी पार्टी के जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष सिराज खान ने कहा कि क्रम बद्ध रूप से सारणी थाना प्रभारी के द्वारा 16 मार्च बुधवार को आपके नाम ज्ञापन सौंपकर उक्त रहवासी क्षेत्र से शराब दुकान हटाने के लिए 15 दिनों का समय दे रही हैं अगर इस अवधि के दौरान शराब दुकान प्रशासन के द्वारा वार्डवासियों के हित में नहीं हटाई जाती हैं तो विवश होकर आम आदमी पार्टी स्थानीय वार्डवासियों के साथ उक्त शराब दुकान स्थल के पास ही पाल पंडाल लगाकर धरना प्रदर्शन करने पर विवश होगी। जिसमें किसी भी प्रकार की आंदोलनकारियों के साथ जन हानी की क्षतिपूर्ति का जिम्मेदार जिला प्रशासन स्वयं होगा।

महिला जिला उपाध्यक्ष शांति पाल ने कहा कि तत्काल रहवासी वार्ड 1 और 3 से जनता को इस दूषित करने वाले परिवेश से उन्हें मुक्ति दिलाया जाना चाहिए महिलाओं को इससे काफी मानसिक प्रताड़ना मिलती हैं, कई घर बर्बाद हो गए ऐसी व्यवस्था के कारण जिला प्रशासन तत्काल शराब दुकान को हटाने का कार्य करें।

इस ज्ञापन में आम आदमी पार्टी के जिला संगठन सचिव जितेंद्र देशमुख, जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष सिराज खान, महिला जिला उपाध्यक्ष शांति पाल,रमा रॉय, जिला महिला विंग सह सचिव सीमा केवट, मनोहर पचोरिया, आकाश रॉय, राजेश बामने, अनिल पवार, थबिराम डोंगरे उपस्थित रहें।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.