आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने मुख्यमंत्री के नाम सारणी थाना में सौंपा ज्ञापन

Advertisements

आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने मुख्यमंत्री के नाम सारणी थाना में सौंपा ज्ञापन


सारनी। आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने एसडीएम ग्वालियर सीबी प्रसाद के द्वारा की गई पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा तोमर से अभद्रता पर एसडीएम को बर्खास्त करने मुख्यमंत्री के नाम सारणी थाना में ज्ञापन सौंपा।

आम आदमी पार्टी की महिला विंग जिला उपाध्यक्ष शांति पाल ने बताया की ग्वालियर जिले में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा तोमर जी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों व आम जनता के साथ वो जिला कलेक्टर से वहां की अतिक्रमण पर हो रही प्रशासन की कार्यवाही पर अपनी बात ज्ञापन के माध्यम से रखने पहुंची थी जिसमें उनकी मांग ग्वालियर के सिरोल रोड स्थित फूटी कॉलोनी के रहवासियों के मकान तोड़े जाने के विरोध में कलेक्ट्रेट वे पहुंचे थे। आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा तोमर से एसडीएम सीबी प्रसाद ने अभद्रता करी।

एसडीएम ने मनीक्षा जी को “शट अप यू नॉनसेंस लेडी’ बोला,जिसका जवाब देते हुए मनीक्षा तोमर ने वही शब्द एसडीएम को कहां। मनीक्षा तोमर सिर्फ जनता के हक की बात रखने के लिए और कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए पहुंची थी। प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा कलेक्टर से जब मिलने के लिए एसडीएम से कहा गया, तो एसडीएम सीबी प्रसाद ने उन्हें ही ज्ञापन देने की बात कही। इस पर मनीक्षा जी ने इंकार करते हुए वापस कलेक्टर से मिलने की मांग की। इस बात पर एसडीएम भड़क गए और उनको व पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि आप लोग यहीं धूप में बैठे रहिये। एसडीएम द्वारा तेज आवाज़ में यह बात कहने पर प्रदेश उपाध्यक्ष ने आपत्ति जताई, लेकिन विषय से भटकते हुए आवेश में आकर एक लोकसेवक एसडीएम ने प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा तोमर को नॉनसेंस लेडी बोल दिया।

आम आदमी पार्टी जिला बैतूल महिला विंग ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से ये मांग हैं कि जब राजनयिक दलों के जनप्रतिनिधियों के साथ इस तरह का व्यवहार लोकसेवकों द्वारा हो सकता है,तो ये विचारणीय विषय हैं की आमजन के साथ इन जैसे कुछ अभद्र लोकसेवकों का व्यवहार कैसा होता होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी उक्त ग्वालियर की जिला कलेक्टर कार्यालय की घटना के जिम्मेदार अधिकारी एसडीएम सीबी प्रसाद को लोकतंत्र के हितों का ध्यान रखते हुए तत्काल बर्खास्त किया जाना सुनिश्चित किए जाने की मांग की है अन्यथा कार्यवाही न होने पर प्रदेश स्तरीय उग्र प्रदर्शन की भी चेतावनी दी है। जिसमें पार्टी की महिला विंग जिला उपाध्यक्ष रमा रॉय, ममता साहू, गंगा साहू उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.