अनिल कपूर ने दी अयूब मंसूरी को बधाई

Advertisements

अनिल कपूर ने दी अयूब मंसूरी को बधाई


सारनी। बॉलीवुड के जाने-माने जूनियर अनिल कपूर के नाम से प्रसिद्ध आरिफ खान जो ऑल इंडिया लुक एलाइक एसोसिएशन के अध्यक्ष भी है उन्होंने सारणी के वरिष्ठ अधिवक्ता को स्वराज एक्सप्रेस न्यूज़ चैनल सारणी के ब्यूरो चीफ होने पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो पहुंचाकर बधाई प्रेषित की है।

जूनियर अनिल कपूर ने वीडियो में कहा कि मैं मुबारकबाद देता हूं अय्युब मंसूरी साहब को जिन्हें स्वराज एक्सप्रेस सारणी का ब्यूरो चीफ बना दिया गया है उन्होंने आगे शायराना अंदाज में कहा ऐ दोस्त दुआ यह मेरी तोहफा है प्यार का 100 साल तक रहे जमाना बहार का। आरिफ खान की तरफ से आपको आपके पूरे परिवार को और पूरे सारणी वासियों को बहुत-बहुत मुबारक हो अल्लाह हाफिज जिंदगी रही तो फिर मिलेंगे वापिस।

वरिष्ठ अधिवक्ता श्री मंसूरी विगत 35 वर्षों से पत्रकारिता के साथ ही कई सामाजिक, सांस्कृतिक गतिविधियों में हमेशा आगे रहते हैं। विगत वर्ष सतपुड़ा उत्सव समिति सारणी के कार्यक्रम में श्री मंसूरी ने अनिल कपूर उर्फ आरिफ खान को सारनी आने का निमंत्रण दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया था लेकिन कोविड-19 महामारी की वजह से कोई भी कार्यक्रम नहीं हो पाए, लेकिन सतपुड़ा उत्सव समिति अगली बार जरूर अनिल कपूर जी को सारणी कार्यक्रम में बुला सकती है।

ज्ञात रहे श्री मंसूरी ने 1990 को सारणी में नेहरू रंगमंच नाट्य संस्था की स्थापना की थी तब से ही श्री मंसूरी लगातार कई सांस्कृतिक कार्यक्रम करा चुके हैं साथ ही श्री मंसूरी ने रमेश सिप्पी जिन्होंने शोले का निर्माण किया था उनके सीरियल गाथा मैं भी काम कर चुके हैं। अनिल कपूर उर्फ आरिफ खान आईला के अध्यक्ष होने के नाते पूरे देश के सभी डुप्लीकेट कलाकार उनके संपर्क में रहते हैं और वह सभी जूनियर कलाकार की हौसला अफजाई कर उन्हें मुंबई में काम करने के लिए प्लेटफार्म देते हैं। श्री मंसूरी से फोन पर चर्चा करने के बाद अनिल कपूर ने कहा आप जब भी मुझे सारणी बुलाएंगे मैं आपके आमंत्रण को स्वीकार कर सारणी जरूर आऊंगा। श्री मंसूरी शीघ्र ही एक डांस कंपटीशन करने वाले हैं जिसमें वह अनिल कपूर को सारणी लेकर आएंगे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.