मां ताप्ती के दर्शन कर राजा पवार से मिले भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ संयोजक राजू पवार

Advertisements

मां ताप्ती के दर्शन कर राजा पवार से मिले भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ संयोजक राजू पवार


बैतूल। भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजू अनुराग पवार नियुक्ति के बाद पहली बार  मां ताप्ती की नगरी मुलताई पहुंचे, जहां इष्ट मित्रों, व्यापारी ने पवार का जगह जगह फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

सर्वप्रथम भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अंकित कड़वे एवम उनकी टीम के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर निखिल जैन व्यापारी प्रकोष्ठ ने आपने साथियो के साथ पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला उपाध्यक्ष कीर्ति यादव एवं बब्बल मंडल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा मुलताई ने बस स्टैंड पर पंवार का स्वागत किया एवं व्यापारियों से मुलाकात भी करवाई। मां ताप्ती मंदिर पर डॉक्टर राजेंद्र जी ठाकुर जी के साथ उनकी टीम ने भी स्वागत कर मां ताप्ती का चित्र भेंट किया।

राजू पवार के साथ खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रवि लोट, धीरज अवस्थी राज एक्सप्रेस पत्रकार, पीकू पवार हम सभी कार्यकर्ता मित्र उपस्तिथ थे। श्री पंवार इस दौरान
मां ताप्ती जी की आरती में सम्मिलित हुए और पूजा , अर्चना की, जिसके बाद श्री पवार मुलताई बाजार में अपने व्यापारी भाइयों से मुलाकात करने के लिए निकले, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनीष माथनकर के प्रतिष्ठान पहुंचने पर श्री पवार को सम्मानित कर मुंह मीठा कराया गया एवं मनीष जी के नेतृत्व में सभी व्यापारियों से मुलाकात कर सौजन्य भेंट की। हलचल जानकर, पार्टी में व्यापारी की भूमिका की जानकारी लेकर एक साथ मिलकर कार्य करने का भरोसा दिलाया।

इस दौरान श्री पंवार भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पवार समाज के गौरव राजा पवार के निवास पर भी पहुंचे व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजू पवार का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया।

चर्चा है कि आगामी पंचायत एवं निकाय चुनाव में व्यापारी प्रकोष्ठ भी अहम भूमिका निभाएगा। जिस तरह से व्यापारी प्रकोष्ठ के संयोजक हर क्षेत्र में सभी व्यापारियों से मुलाकात एवं चर्चाएं कर रहे हैं इससे प्रतीत हो रहा है कि व्यापारी प्रकोष्ठ भी इन चुनावों में अपने अहम भूमिका निभाने वाला है। क्योंकि संगठन ने इस बार युवा राजू पवार के ऊपर अपना भरोसा जताकर उन्हें यह जिम्मेदारी दी है गौरतलब है कि यह देखने वाली बात होगी कि, इन चुनावों में जिला संयोजक कितने कामयाब होते हैं।

फिर भी राजू पवार के व्यापारियों के बीच मेल मुलाकात बैतूल नगर पालिका क्षेत्र या सारणी नगरपालिका क्षेत्रों हो या मुलताई नगर पालिका सभी जगह अपना संपर्क बनाकर व्यापारियों को एकजुट करते दिखाई दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी को व्यापारी प्रकोष्ठ के माध्यम से निश्चित ही मजबूती मिलने वाली है। राजू पवार ने सभी व्यापारी बंधु व मित्र का आभार धन्यवाद प्रकट कर सभी को पुनः धन्यवाद देकर बेतूल के लिए रवाना हो गए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.